Home /News /entertainment /

सुष्मिता सेन ब्रेकअप के बाद पहली बार हुईं रोहमन शॉल के साथस्पॉट, पार्टी में साथ बिताया वक्त

सुष्मिता सेन ब्रेकअप के बाद पहली बार हुईं रोहमन शॉल के साथस्पॉट, पार्टी में साथ बिताया वक्त

रोहमान शॉल और सुष्मिता सेन 2018 से रिलेशनशिप में थे. (फोटो साभार: sushmitasen47/instagram)

रोहमान शॉल और सुष्मिता सेन 2018 से रिलेशनशिप में थे. (फोटो साभार: sushmitasen47/instagram)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बिल्डिंग के नीचे रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से करीब आधे घंटे तक बात करती रहीं. दोनों काफी फ्रेंडली तरीके से एक दूसरे के साथ पेश आ रहे थे. हालांकि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं लेकिन रोहमन की सुष्मिता की बेटियों रेने (Renne) और अलीशा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों रोहमन के साथ काफी घुली-मिली हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बीते दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ ब्रेकअप की खबर देकर फैंस को चौंका दिया था. हालांकि एक्ट्रेस ने कहा था कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे. इनका रिश्ता टूटने पर कई तरह की अटकलें लगाई गईं, खैर इसके पीछे की वजह तो ये दोनों ही जाने.  इस बात को हुए करीब एक महीने हो गए, अब खबर आई है कि सुष्मिता की रोहमन से मुलाकात हुई (Sushmita Sen meeting with Rohman Shawl after breakup), बात हुई, दोनों ने साथ-साथ ट्रैवेल भी किया.

रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन पार्टी में गईं

‘आर्या’ सीरीज की दमदार एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ में भी बेहद बोल्ड और सेंसिबल हैं. अपनी शर्तों पर जिंदगी जीने वाली सुष्मिता कई बार रिश्तों में टूटी हैं.  बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, ब्रेकअप के बाद रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन की पहली बार मुलाकात हुई. दोनों एक ही कार में कॉमन फ्रेंड की पार्टी में पहुंचे. सुष्मिता अपनी बिल्डिंग के नीचे रोहमन से करीब आधे घंटे तक बात करती रहीं. दोनों काफी फ्रेंडली तरीके से एक दूसरे के साथ पेश आ रहे थे. हालांकि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं लेकिन रोहमन की सुष्मिता की बेटियों रेने और अलीशा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों रोहमन के साथ काफी घुली-मिली हुई हैं.

sushmita sen

सुष्मिता सेन ने जब अपनी बड़ी बेटी रेने को गोद लेने का फैसला किया तो मात्र 25 साल की थीं. इसके बाद 2010 में दूसरी बेटी को गोद लिया. (फोटो साभार: sushmitasen47/Instagram)

रेने-अलीशा से रोहमन की अच्छी बॉन्डिंग है

करीब साल 2018 से सुष्मिता सेन के साथ फैमिली की तरह रहते हुए रोहमन रेने और अलीशा के लिए फादर की तरह रिश्ता हो गया था. भले ही रोहमन और सुष्मिता के रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे लेकिन रेने और अलीशा के साथ अभी भी करीबी रिश्ता है. इससे एक्ट्रेस को भी कोई ऐतराज नहीं है.

ब्रेकअप हुआ लेकिन प्यार बरकरार है

बता दें कि दिसंबर 2021 में उस समय सुष्मिता सेन के फैंस हैरान रह गए थे जब एक्ट्रेस ने अपने सेपरेशन की खबर बताई थी. सुष्मिता ने लिखा था कि ‘हमारा रिश्ता फ्रेंडशिप से शुरू हुआ था, हम फ्रेंड रहेंगे. ये रिलेशन खत्म हो रहा है लेकिन प्यार बरकरार है’.

sushmita sen

सुष्मिता सेन ने अपने ब्रेकअप पर सोशल मीडिया में रखी थी अपनी बात (फोटो साभार : instagram/@sushmitasen47)

ये भी पढ़िए-‘Bigg Boss OTT’ फेम उर्फी जावेद करने जा रही हैं शादी? प्री-वेडिंग शूट की तस्वीर आई सामने!

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर जब ये पोस्ट किया तो फैंस ने उनके फैसले की सराहना की. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सुष्मिता ने बताया था कि ‘वह सौहार्दपूर्ण तरीके से गुडबॉय कहना चाहती थी क्योंकि हर रिश्ते ने उन्हें आगे बढ़ने में मदद की है और ताकत दी है. दुनिया को ऐसे प्यार की जरूरत है, पहले से ही यहां काफी दिक्कतें हैं’.

Tags: Sushmita sen

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर