सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल के बीच हुई खटपट! पोस्ट ने लोगों को किया कंफ्यूज

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन.

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की पोस्ट देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रोहमन शॉल (Rohman Shawl) और उनके रिश्ते को लेकर कयास लगा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 9:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर कंफ्यूज हो गए. लोगों को ये लग रहा है कि कुछ तो रोहमन और सुष्मिता के बीच खटपट हुईं है. सोशल मीडिया (Social Media) पर सुष्मिता का ये पोस्ट अब काफी वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में लिखा है, 'दिक्कत ये है कि औरतों को लगता है कि वो बदल जाएगा, वो नहीं बदलेगा. पुरुष जो गलती करते हैं वो ये है कि उन्हें लगता है कि वो कभी भी छोड़कर नहीं जाएगी, वो चली जाएगी.'

Sushmita Sen, Sushmita Sen cryptic Post, Rohman Shawl, Sushmita Sen Rohman Shawl Relationship, Social Media, Viral Post, Sushmita Sen Breaking Up with Boyfriend Rohman Shawl, News18, Network 18, सुष्मिता सेन, रोहमन शॉल, सुष्मिता सेन का पोस्ट

अपनी ये पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- 'कहानी का सार ये है कि वो नहीं बदलेगा और वो चली जाएगी.' इसके साथ उन्होंने कुछ इमोजी भी शेयर किए हैं.
सुष्मिता की इन चंद लाइनों से इस बात का अंदाजा नहीं लग रहा है कि वो किसके बारे में कह रही हैं और उन्होंने क्या सोचकर ये बात लिखी है. लेकिन इन चंद लाइनें बेहद गहरी बात है. इसलिए फैंस इसे रोहमन से जोड़कर देख रहे हैं और पूछ भी रहे हैं कि दोनों की बीच में सब ठीक है न.

इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स ने सुष्मिता और रोहमन शॉल के रिश्ते के बारे में कयास लगाना शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है कि आप दोनों अलग नहीं होंगे'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि आपके पार्टनर के साथ सब ठीक हो.' वहीं दूसरी ओर कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने सुष्मिता की बात पर सहमति जताई है.

आपको बता दें कि  रोहमन सुर्खियों में तब आए जब साल 2018 शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की दिवाली पार्टी में रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन हाथों में हाथ डालकर स्पॉट हुए थे. इसके बाद से दोनों की शादी के बारे में बीते काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं. हाल ही में रोहमन ने बताया कि वह जब भी शादी करेंगे तो इस बारे में सभी को सूचित करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज