अपना शहर चुनें

States

ब्रेकअप की खबरों के बीच BF रोहमन शॉल संग दिखीं सुष्मिता सेन, फैन हुए रिलेक्स

रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन.
रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) खुद ही अपने और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के रिलेशनशिप को काफी पहले कन्फर्म कर चुकी हैं. फैन्स को भी दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है. लेकिन, हाल में सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद ऐसा अंदाजा लगाया जाने लगा था कि उनका ब्रेकअप हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 10:31 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. खासकर अपने रिलेशनशिप को लेकर वह अक्सर खबरों में रहती हैं. सुष्मिता सेन लंबे समय से रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं और यह बात किसी से छिपी नहीं है. सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल (Sushmita Sen Rohman Shawl) संग अपने रिलेशनशिप की बात किसी से छिपाई नहीं है. वह खुद ही अपने और रोहमन शॉल के रिलेशनशिप को काफी पहले कन्फर्म कर चुकी हैं. फैन्स को भी दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है. लेकिन, हाल में सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद ऐसा अंदाजा लगाया जाने लगा था कि उनका ब्रेकअप हो गया है.

लेकिन इस बीच सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की साथ में फोटोज सामने आई हैं. जिसमें दोनों साथ में काफी खुश लग रहे हैं. ये फोटोज देखकर दोनों के फैन भी काफी खुश हैं. दरअसल, बीती रात सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल साथ ही बाहर निकले. इस दौरान ना सिर्फ दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे थे बल्कि दोनों ने कैमरे के सामने साथ में पोज भी किया. इस दौरान सुष्मिता ब्लैक आउटफिट में तो रोहमन शॉल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में सुष्मिता सेन काफी खूबसूरत और रोहमन हैंडसम लग रहे हैं. दोनों के फैन दोनों को साथ में देखकर काफी खुश हैं. जिसका पता इस फोटो के कमेंट सेक्शन से चलता है. दोनों की फोटो पर इनके फैन कमेंट करके खुशी जाहिर कर रहे हैं.



(photo credit: instagram/@voompla)



बता दें बीते 10 फरवरी को सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर किया था. जिसे पढ़ने के बाद यूजर्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि उनका BF रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप हो गया है. सुष्मिता सेन ने इस पोस्ट में लिखा था- 'समस्या ये है कि औरतों को लगता है कि सब बदल जाएगा, लेकिन वह नहीं बदलेगा.' सुष्मिता के इस पोस्ट को लेकर फैंस को लगा कि उन्होंने रोहमन शॉल के लिए यह पोस्ट लिखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज