Home /News /entertainment /

sushmita sen web series aarya is going to return with season 3

'Aarya 3' के साथ होगी OTT पर सुष्मिता सेन की वापसी, शुरू हुई वेब सीरीज के अगले सीजन की तैयारी

'Aarya 3' के साथ होगी OTT पर सुष्मिता सेन की वापसी (फोटो क्रेडिट : Instagram @sushmitasen47)

'Aarya 3' के साथ होगी OTT पर सुष्मिता सेन की वापसी (फोटो क्रेडिट : Instagram @sushmitasen47)

2021 में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आर्या' में अपने परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता. इस सीरीज को 2021 में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. पिछले साल क्राइम-थ्रिलर का दूसरा सीजन भी डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. इसमें सुष्मिता ने एक शहरी मां की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की मृत्यु के बाद एक बिजनेस को कंट्रोल करने और अपने बच्चों को दुश्मनों से बचाने की जिम्मेदारी लेती है.

अधिक पढ़ें ...

एक लंबे समय बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने साल 2020 में ‘आर्या (Aarya)’ के साथ एक्टिंग की दुनिया में शानदार वापसी की. इस सीरीज में पूर्व मिस यूनिवर्स ने एक निडर महिला की भूमिका निभाई, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. अब सुष्मिता ‘आर्या’ के तीसरे सीजन के लिए भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता राम माधवानी और उनकी टीम ने ‘आर्य 3’ के लिए स्क्रिप्टिंग शुरू कर दी है.

डिजनी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली इस सीरीज को लेकर पिंकविला ने बताया कि प्रोड्यूसर नाटक और रोमांच के मामले में कहानी को दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आर्या राम माधवानी के लिए एक इम्पोर्टेन्ट प्रोजेक्ट है, और वह इसके तीसरे पार्ट के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. फिलहाल, साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.”

‘आर्या’ के लिए जीता बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार
2021 में सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ में अपने परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता. इस सीरीज को 2021 में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया था. पिछले साल क्राइम-थ्रिलर का दूसरा सीजन भी डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. इसमें सुष्मिता ने एक शहरी मां की भूमिका निभाई है, जो अपने पति की मृत्यु के बाद एक बिजनेस को कंट्रोल करने और अपने बच्चों को दुश्मनों से बचाने की जिम्मेदारी लेती है.

पर्दे के पीछे की झलकियां दिखाती रहती हैं सुष्मिता
‘आर्या’ के दूसरे सीजन के लिए सुष्मिता सेन ने राजस्थान में कुछ महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग की. एक्ट्रेस अक्सर सेट से पर्दे के पीछे की कुछ झलकियां शेयर करती रहती हैं. जनवरी में शेयर किए गए एक वीडियो में, सुष्मिता को सफेद और लाल रंग की साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिसमें वह शो के साउंडट्रैक पर डांस कर रही थीं. दिगंबर की धुन पर डांस करते हुए सुष्मिता ने अपने आर्य पर्सनैलिटी को दिखाया. ‘आर्या’ सीरीज में सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया और विकास कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Tags: Sushmita sen, Web Series

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर