सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा की ख्वाहिश- 'मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा अपनी बुआ जैसा हो'

चारु असोपा शो 'मेरे अंगने में' से लोकप्रिय हुई थीं (फोटो साभारः Instagram/asopacharu)

चारु असोपा शो 'मेरे अंगने में' से लोकप्रिय हुई थीं (फोटो साभारः Instagram/asopacharu)

चारु असोपा (Charu Asopa) ने कहा है कि वे सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के संपर्क में बनी हुई हैं जो नियमित रूप से उनकी और बच्चे की सेहत के बारे में जानकारी लेती हैं. सुष्मिता की भाभी चाहती हैं कि उनका बच्चा अपनी बुआ की तरह हो.

  • Share this:

नई दिल्लीः सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा सेन (Charu Asopa) ने 21 मई को ऐलान किया था कि वे पति राजीव सेन के साथ अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनकी डिलीवरी की डेट उनकी नंद सुष्मिता सेन के जन्मदिन के आसपास है. चारु अपने फैंस को यह खबर देने के लिए इंस्टाग्राम पर आईं. सुष्मिता सेन की सबसे बड़ी बेटी रिनी सेन ने भी चारु के लिए एक प्यारा सा कमेंट किया था, 'मामीसा अपने नन्हे-मुन्ने को लाड़-प्यार करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.'

स्पॉटबाय के साथ बातचीत में, चारु ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनका बच्चा सुष्मिता सेन की तरह हो. वे सुष्मिता के उसूलों का पालन करती हैं. चारु ने यह भी खुलासा किया कि वे सुष्मिता के संपर्क में हैं जो नियमित रूप से उनकी और बच्चे के स्वास्थ्य की जानकारी लेती रहती हैं.

(फोटो साभारः Instagram/asopacharu)

चारु ने कहा, 'वे लगातार मेरे संपर्क में है और मेरे और बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में पूछती रहती हैं. वे बेसब्री से बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं. जब मैं मुंबई में थीं, तब उन्होंने एक डॉक्टर को रिकमंड किया था. अब जब मैं बीकानेर में हूं, तो मैं उस डॉक्टर से भी सलाह लेती रहती हूं, जबकि मैं खुद को यहां डॉक्टरों को दिखा रही हूं. मेरी ड्यू डेट सुष्मिता दीदी के जन्मदिन के आसपास है, इसलिए यह बात मुझे और भी रोमांचित कर रही है, क्योंकि हमें जो भी लड़की या लड़के का आशीर्वाद मिलता है, वे उनकी तरह ही अद्भुत होने वाले हैं. मैं उनके उसूलों का पालन करती हैं और मैं वाकई उनका सम्मान करती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा उनके जैसा हो.'
'मेरे अंगने में' की एक्ट्रेस इस समय राजस्थान के बीकानेर में अपने घर पर हैं और खुश है कि वे अपने बड़े बगीचे में ताजा हवा में सांस ले पा रही हैं. यह कुछ ऐसा है जो लॉकडाउन के कारण मुंबई में उन्हें नसीब नहीं हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज