ऋतिक रोशन के बचाव में उतरीं Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कही ये बात

सुजैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि इस परिवार का हिस्सा रहने और अपने अनुभव के आधार पर मैं ये कहना चाहती हूं कि सुनैना एक...

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 4:12 PM IST
ऋतिक रोशन के बचाव में उतरीं Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कही ये बात
ऋतिक रोशन और सुजैन खान
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 4:12 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते ही रहते हैं. हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक रोशन और उनके परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है. रंगोली का दावा है कि रोशन परिवार ऋतिक की बहन सुनैना को पीटता है. रंगोली ने अपने इस दावे को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए है. वहीं रंगोली ने सुनैना को पीटने के पीछे वजह भी बताई है. उनका दावा ये है कि सुनैना ने कंगना को फोन करती हैं और अपनी आपबीती सुनाती हैं. वहीं अब इस मामले में ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान का भी एक रिएक्शन आया है.

ये भी पढ़ें- चीन में हाउसफुल रही अनुष्का शर्मा-वरुण धवन की 'सुई धागा', लोगों ने कही ऐसी बात

सुजैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि इस परिवार का हिस्सा रहने और अपने अनुभव के आधार पर मैं ये कहना चाहती हूं कि सुनैना एक बहुत प्यार और गर्मजोशी से मिलने वाली इंसान हैं. जो इस वक़्त एक मुश्किल दौर में है. सुनैना के पिता बेहद गंभीर हेल्थ प्रॉब्लम से गुजर रहे हैं. उनकी मां भी अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं.



सुजैन ने लिखा कि मैं बस यही रिक्वेस्ट करूंगी कि इस मुश्किल समय में आप परिवार की निजता का सम्मान करें. परिवार में अक्सर ऐसा समय आता है. साथ ही सुजैन ने अपनी पोस्ट में रिक्वेस्ट कर्गते हुए यह भी कहा कि मैं ये सब लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रहने के आधार पर कह रही हूं.



वहीं हाल ही में सुनैना के ट्विटर एकाउंट से कुछ पोस्ट वायरल हुए थे. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो नर्क में जी रही हैं. उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा था 'मुझे नहीं पता था जिंदगी में कभी ऐसे नर्क का अनुभव भी करूंगी. दूसरी तरफ बीते काफी दिनों से सुनैना की तबियत खराब होने की खबरें भी चल रही थीं.
Loading...

हालांकि इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद सुनैना ने कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं. वहीं सुनैना ने खुलेआम कंगना का समर्थन भी किया था और पहले सपोर्ट ना कर पाने के लिए उनसे माफी भी मांगी थी.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...