सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'सावधान रहें'

सुज़ैन खान इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @suzkr/Instagram
सुज़ैन खान इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. फोटो साभार- @suzkr/Instagram

सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने अपनी पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि वह उनकी जैसी गलती न करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 6:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ और एंटरप्रेन्योर सुज़ैन खान (Sussanne Khan) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर कैसे उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक किया गया. अपनी पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस से कहा है कि वह उनकी जैसी गलती न करें.

सुज़ैन खान (Sussanne Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक किया गया था, जो इंस्टाग्राम की तरह दिख रहा था. मुझे बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि यह ऑथेंटिक नहीं है और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक कर किया. मैं बहुत ईमानदारी ये यह नोट को लिख रही हूं, प्लीज किसी भी गैर-भरोसेमंद ईमेल या मैसेज पर क्लिक न करें.' उन्होंने आगे इंस्टाग्राम को भी शुक्रिया भी किया. उन्होंने लिखा- 'तुरंत स्थिति को संभाल लेने और मेरा अकाउंट वापस दिलाने के लिए इंस्टाग्राम की टीम को बड़ा शुक्रिया'. सुज़ैन ने आखिर में लिखा वायरल चोरों और डकैतों से सावधान रहें.


सुजैन के इस पोस्ट पर कई सिलेब्स के कॉमेंट्स आ रहे हैं. सुज़ैन की इस पोस्ट में एकता कपूर ने कॉमेंट किया है उन्होंने लिखा है कि मैंने क्लिक कर दिया. वहीं , स्मृति खन्ना ने भी लिखा है कि उन्हें भी मेसेज मिला.





आपको बता दें कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का भी इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ महीने पहले हैक हो गया था. हालांकि काफी मशक्कत के बाद पूजा की डिजिटल टीम ने आखिरकार इसे वापस पटरी पर लाने में सफलता हासिल कर ली थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज