Viral Photos: डेटिंग की चर्चों के बीच अली गोनी-अर्सलान के संग Chill करती दिखीं सुजैन खान

अर्सलान गोनी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया है.

अर्सलान गोनी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसे शेयर किया है.

अली गोनी, उनके भाई अर्सलान, जैस्मिन भसीन की दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में सुजैन खान और एकता कपूर भी मौजूद थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 2:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) इन दिनों अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं. खबरें ऐसी आईं कि इन दिनों वह ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss)’ कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) के कजिन अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं. हाल ही में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जो ये इशारा कर रही हैं कि दोनों के बीच में कुछ तो है. तस्वीरों में सुजैन खान के साथ अली, अर्सलान, जैस्मिन, एकता कपूर सहित कई अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं.

सुजैन खान (Sussanne Khan) और अर्सलान गोनी (Arslan Goni) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी कुछ नहीं कहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुजैन और अर्सलान एक दूसरे को पिछले 6 महीने से डेट कर रहे हैं. उन्हें कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया है. अली गोनी, उनके भाई अर्सलान, जैस्मिन भसीन की दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस पार्टी में सुजैन खान और एकता कपूर भी मौजूद थीं.

Sussanne Khan, Arslan Goni, Arslan Goni and Sussanne Khan, Aly Goni, Arslan Goni and Sussanne Khan Relationship, Social Media, Viral Post

अर्सलान ने कुछ देर पहली ही कुछ तस्वीरों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही हैं.
Sussanne Khan, Arslan Goni, Arslan Goni and Sussanne Khan, Aly Goni, Arslan Goni and Sussanne Khan Relationship, Social Media, Viral Post

कुछ दिन पहली ही पिंकविला में रिपोर्ट था कि सुजैन और अरसलान एक-दूसरे को छह महीने से ज्यादा वक्त से जानते हैं. टीवी इंडस्ट्री के कॉमन फ्रेंड्स की वजह से उनकी दोस्ती हुई और अब दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है.

अर्सलान और सुजैन टीवी इंडस्ट्री के कॉमन दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2017 में अर्सलान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं, सुजैन एक जानी मानी इंटीरियर डिजाइनर हैं.



आपको बता दें कि साल 2014 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने तलाक ले लिया था. दोनों ने साल 2000 में शादी की थी. तलाक के बाद भी दोनों मिलकर बच्चों की परवरिश कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज