सुजैन खान-ऋतिक रोशन बेटे के लिए आए साथ, संग सेलिब्रेट किया रेहान का बर्थडे

सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने अपने बेटे का मनाया बर्थडे. (फोटो साभार : suzkr/Instagram)

सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने अपने बेटे का मनाया बर्थडे. (फोटो साभार : suzkr/Instagram)

सुजैन खान (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बेटे रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) 15 साल के हो गए. सुजैन ने बर्थडे पार्टी के फोटोज की कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 12:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)   और सुजैन खान (Sussanne Khan)  भले ही अलग हो चुके हैं लेकिन अपने बच्चों की खातिर दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं. एक बार फिर अपने बड़े बेटे के बर्थडे के मौके पर पूरा परिवार साथ नजर आया. सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर अपने बेटे रेहान को जन्मदिन की बधाई दी है.

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे रेहान के 15वें  बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो कई फोटोज का कोलाज है. इन फोटो में रेहान अपने फैमिली मेंबर्स के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने एक बेहद ही खूबसूरत कैप्शन लिख अपनी ममता उड़ेल दी है. सुजैन ने लिखा ‘ मेरे लव लाइफ,मेरी जिंदगी के उम्मीद की किरण,तुम मेरे लिए सब कुछ हो, मेरी मुस्कुराहट के पीछे तुम हो’. इसके साथ है हैशटैग पर बेटे को जन्मदिन पर खूब सारा आशीर्वाद दिया है. फोटो में दिख रहा है कि ऋतिक और सुजैन के बेटे रेहान पूरी फैमिली के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)




रेहान रोशन के बर्थडे के मौके पर ऋतिक रोशन और सुजैन खान के साथ दादा राकेश रोशन और दादी पिंकी रोशन भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो पोस्ट को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते जा रहे हैं. फैंस के साथ साथ फैमिली और दोस्त रेहान को बर्थडे विश कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन अक्सर अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान  के साथ स्पॉट किए जाते हैं.  ऋतिक काफी पहले अपनी पत्नी सुजैन खान से तलाक लेकर अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग अभी भी कायम है. हांलाकि दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन बच्चों को लेकर दोनों ही बेहद संजीदा हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज