सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के साथ इंटर रिलीजन मैरिज पर कहा था- 'दोनों ही धर्म खूबसूरत हैं'

सुजैन ने धर्म को लेकर की बात. (photo credit: instagram/@suzkr)

सुजैन ने धर्म को लेकर की बात. (photo credit: instagram/@suzkr)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) भले ही साथ नहीं हैं, लेकिन बच्चों की वजह से इनके बीच के रिश्ते अच्छे बने हुए हैं. सुजैन ने ऋतिक के साथ इंटर रिलीजन मैरिज के बारे में करण जौहर के चैट शो पर खुलकर बात की थी.

  • Share this:

मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan)  बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल में से एक कपल हुआ करते थे. 14 साल एक साथ जिंदगी बिताने के बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि बच्चों की वजह से दोनों अक्सर साथ-साथ देखे जाते हैं. आजकल भले ही इंटर-कास्ट मैरिज को मान्यता मिलने लगी है लेकिन जब इन लोगों की शादी हुई थी तब ऐसा नहीं था. अलग-अलग धर्म से होने के बावजूद दोनों बेहद प्यार से एक साथ रहें. एक चैट शो में जब सुजैन से पूछा गया कि क्या इनके रिश्ते के बीच कभी धर्म को लेकर डिबेट हुआ तो सुजैन ने कहा नहीं.

सन 2004 में करण जौहर के चैट शो पर सुजैन ने कहा था कि ‘लोग दूसरे धर्म में शादी करते हैं, लेकिन जिस धर्म में पले-बढ़े हैं उसके साथ जिस धर्म में शादी करते हैं उसका भी यानी दोनों धर्मों का सम्मान करना चाहिए. सुजैन के मुताबिक उन्होंने अपने बच्चों को बेस्ट दिया है जिससे वे दोनों ही धर्मों की अच्छाइयों को अपना सकें. ऋतिक और मैं, यानी हम दोनों ही मानते हैं कि दोनों ही धर्म खूबसूरत और मजबूत हैं.'

बता दें कि डिवोर्स होने के बाद भी सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने फ्रेंडली रिलेशनशिप को बनाए रखा है. दोनों अपने बच्चों रेहान और रिदान के साथ अक्सर साथ में समय बिताते हैं. एक साथ फिल्में देखने जाते हैं. पिछले साल लॉकडाउन में सुजैन अपने बच्चों के साथ ऋतिक के साथ ही रही थी. ऋतिक ने घर में ही सुजैन के लिए होम ऑफिस भी बना दिया था, ताकि वे अपना काम कर सकें. इन दोनों की प्यार भरी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनके साथ हैं. पहली बार दीपिका और ऋतिक एक साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म का टीजर सामने आ चुका है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज