Home /News /entertainment /

सुजैन खान की फोटो में ऋतिक रोशन को देख, फैंस बोले- ‘प्लीज साथ आ जाओ न’

सुजैन खान की फोटो में ऋतिक रोशन को देख, फैंस बोले- ‘प्लीज साथ आ जाओ न’

सुजैन खान की फोटो में फिर नजर आए ऋतिक रोशन. (फोटो साभार: suzkr/Instagram)

सुजैन खान की फोटो में फिर नजर आए ऋतिक रोशन. (फोटो साभार: suzkr/Instagram)

सुजैन खान (Sussanne Khan) ने सोशल मीडिया पर एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) के बर्थडे पर विश करते हुए फोटोज शेयर की हैं, जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी उनके साथ नजर आ रहे हैं.

    मुंबई: इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) ने अपने फ्रेंड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) के बर्थडे पर बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर किया है. एक फोटो में कुणाल के साथ सुजैन नजर आ रहीं हैं, लेकिन दूसरी फोटो में सुजैन के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) भी नजर आ रही हैं. सुजैन के साथ इस फोटो में ऋतिक को देख फैंस फिर से दोनों के एक साथ आने की दुआ कर रहे हैं.

    ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कुणाल कपूर को जन्मदिन की बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी हैप्पिएस्ट बर्थडे माय डियर Kuns…आपको और नैंस को जीवन की शुभकामनाएं, लव एंड ग्रेटेस्ट एचीवमेंट्स’. सुजैन और उनके फ्रेंड्स के साथ उनके एक्स हस्बैंड ऋतिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट पर कुणाल ने शुक्रिया जताते हुए लिखा कि ‘थैंक यू स्वीटहार्ट, हमेशा ढेर सारा प्यार’. इसके अलावा फैंस ने लिखा कि ‘हम चाहते हैं कि आप दोनों जल्द एक हो जाए’.  दूसरे ने लिखा ‘आप और ऋतिक को एक साथ देखना कितना अच्छा लगता है, प्लीज साथ आ जाओ न’.

    sussanne khans , hrithik roshan

    (फोटो साभार: suzkr/Instagram)

    ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने सन 2000 में शादी की थी और 2006 में रेहान और 2008 में रिदान के माता-पिता बने. करीब 14 साल की शादी के बाद 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से डिवोर्स ले लिया था,  लेकिन सेपरेशन के बावजूद दोनों का रिश्ता काफी दोस्ताना बना हुआ है. दोनों अपने बच्चों का पालन-पोषण मिलजुलकर कर रहे हैं. अपने बच्चों की खातिर दोनों अक्सर साथ समय बिताते नजर आते हैं.

    ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने कृति सेनन के साथ किया डांस, बिग बी को आई कोलकाता के दिनों की याद

    ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही दशहरे के शुभ मौके पर अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म में साउथ के सुपर स्टार प्रभास लीड रोल प्ले कर रहे हैं. ये फिल्म 2017 में आई आर माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ भी कर रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. इसके अलावा अपने पापा राकेश रोशन की ‘कृष 4’ (Krishh 4) में भी नजर आएंगे.

    Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर