Home /News /entertainment /

इरफान खान के जाने बाद पत्नी सुतापा सिकदर को नहीं आती नींद, इमोशनल नोट में लिखा- कुछ जर्नी अचानक रुक जाती है

इरफान खान के जाने बाद पत्नी सुतापा सिकदर को नहीं आती नींद, इमोशनल नोट में लिखा- कुछ जर्नी अचानक रुक जाती है

सुतापा सिकदर अपने दिवंगत पति और एक्टर इरफान को हमेशा याद करती हैं. (फोटो साभारः Facebook @sutapa.sikdar)

सुतापा सिकदर अपने दिवंगत पति और एक्टर इरफान को हमेशा याद करती हैं. (फोटो साभारः Facebook @sutapa.sikdar)

दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) को उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने याद किया है. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इरफान से जुड़ी से बातों का खुलासा किया है. सुतापा का मानना है कि इरफान भले ही उनसे दूर चले गए हो लेकिन वो उनके करीब हैं. उन्होंने फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के चार साल पूरे होने पर इरफान की फेसबुक मेमोरी शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

    इरफान खान स्टारर फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ (Qareeb Qareeb Single) के हाल में चार साल पूरे हुए हैं. दिवंगत इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने इस मौके पर उन्हें याद किया और बताया कि वह उनस दूर रहने के बाद बावजूद, वह अब भी उनके करीब हैं. सुतापा ने साल 2017 की एक मेमोरी भी शेयर की है. इस मेमोरी में इरफान खान ने ‘करीब करीब सिंगल’ के रिव्यू को शेयर किया था. सुतापा ने इसे शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा है.

    सुतापा (Sutapa Sikdar Note) ने लिखा,“जब नींद नहीं आने की बीमारी डेढ़ साल बाद भी बनी रहती है. और एफबी हर दिन एक नई एक मेमोरी दिखाता है और साहिर साहब कहते हैं ‘तुम होते तो ये होता’. इरफान ये कविता एक बार कहीं सुनाना चाहते थे. स्टुडेंट डेज में बच्चन साहब की आइकॉनिक आवाज कई बार चलती थी और इरफान उस पर अचंभा करते थे लेकिन पच्चीस साल बाद साहिर साब ने बच्चन साब पर फैंडम में लीड किया और देर रात की बातचीत में इरफान ने कहा था कि यार मुझे बोलना था ये..एकबार …”

    Sutapa

    (फोटो साभारः Facebook @sutapa.sikdar)

    सुतापा ने आगे लिखा,”लेकिन कुछ जर्नी अचानक रुक जाती हैं और आपको छोड़ देती हैं. हैशटैग करीब करीब सिंगल. कुछ लोग इतने करीब होते हैं की उनके बिना भी वो जिंदगी में करीब ही रहते हैं हैशटैग इरफान.” बता दें कि न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के ट्रीटमेंट बाद इरफान (Irrfan Khan Death) का 53 साल की उम्र में एक कोलन इन्फेक्शन से निधन हो गया. उनके निधन पर देश के आम नागरिक से लेकर, तमाम बड़े नेता, राष्ट्रीय खिलाड़ी, बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स तक ने श्रद्धांजलि दी थी.

    ‘करीब करीब सिंगल’ क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे. फिल्म एक आने वाली उम्र की रोमांटिक ड्रामा है. इस फिल्म से साउथ इंडिया एक्ट्रेस पार्वती (South Actress Parvathy) ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. तनुजा चंद्रा ने इसे डायरेक्ट किया था. इरफान खान आखिरी बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने कैंसर से जंगल लड़ते हुए पूरी की थी. दुर्भाग्य से ये उनकी आखिरी फिल्म बनी.

    पिछले महीने रिलीज हुई विक्की कौशल स्टारर ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) में पहले इरफान खान को रोल मिला था. डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इसके लिए उनसे बात भी की थी. लेकिन इरफान ने बीमारी के चलते इसे करने से मना कर दिया था. इसके बाद शूजीत ने इसे विक्की को ऑफर किया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की ने कई बार इस किरदार को इरफान को समर्पित किया.

    Tags: Babil Khan, Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर