मुंबई की पहली बारिश में सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'

मुंबई की पहली बारिश में सुतापा को याद आए इरफान खान, कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'
इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर

सुतारा सिकदर (Sutapa Sikdar) को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान (Irrfan Khan) का याद सता गई. उन्होंने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को फेसबुक पर शेयर किया और इमोशनल पोस्ट लिखा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. यादों का पिटारा कितना बड़ा हो सकता हैं, ये बात हमको तब समझ आती है जब कोई शख्स हमारी जिंदगी से काफी दूर चला जाता है. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और उनकी पत्नी सुतारा सिकदर (Sutapa Sikdar) भी इन दिनों पति के साथ बिताए हर पल को याद कर रही हैं. इरफान खान के निधन को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है, लेकिन उनके फैंस और परिजन आज भी उनकी यादों में खोए हुए हैं. हाल ही में मुंबई में पहली बारिश हुई, जिसको देखने के बाद सुतारा फिर से इरफान की यादों में खो गईं और फिर से एक इमोशनल पोस्ट (Sutapa Sikdar Emotional post) किया.

सुतारा सिकदर (Sutapa Sikdar) को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान (Irrfan Khan) का याद सता गई. उन्होंने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को फेसबुक पर शेयर किया और लिखा- 'तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं. हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है. दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है.' सुतापा ने दो फोटो और एक वीडियो शेयर करते हुए ये कैप्शन लिखा हैं.





सुतपा ने इरफान खान की नदी किनारे लेते हुए फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने बारिश और खूबसूरत पेड़ों और आसमान की फोटो को भी शेयर किया है. वहीं, वीडियो में मुंबई में हो रही रिमझिम फुहार को उन्होंने शेयर किया है.



इससे पहले पति इरफान खान के निधन को एक महीने बीत जाने पर पत्नी सुतापा सिकदर इमोशनल पोस्ट करके सभी को भावुक कर दिया था. सुतापा ने उनकी अनदेखी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. इन फोटोज के साथ सुतापा ने लिखा, 'यहां से बहुत दूर हर सही और गलत के आगे एक खाली मैदान है. मैं वहां मिलूंगी तुम्हें. जब हमारी आत्मा घास पर चैन से लेटेगी और दुनिया बातें करके थक चुकी होगी. ये बस कुछ ही समय की बात है. मिलेंगे बातें करेंगे. तुमसे दोबारा मिलने तक.'

आपको बता दें कि साल 2018 में इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे. बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने 29 अप्रैल को आखिरी सांस ली. इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.

ये भी पढ़ें- एक्टर राजेश करीर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, फोन कर जाना हाल, किया ये वादा
First published: June 5, 2020, 7:31 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading