इरफान खान को याद कर इमोशनल हुईं पत्नी सुतापा, कहा- अभी कितने रास्ते मुझे अकेले चलना है

इरफान खान को याद कर इमोशनल हुईं पत्नी सुतापा, कहा- अभी कितने रास्ते मुझे अकेले चलना है
सुतारा सिकदर और इरफान खान

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के आज 3 महीने पूरे हो गए हैं. इस मौके पर पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने इरफान की याद में एक इमोशनल पोस्ट पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के आज 3 महीने पूरे हो गए हैं. बीते 29 अप्रैल को इरफान खान का निधन हो गया था. इस बीच उनकी पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करती रहती हैं. अब सुतापा ने फिर से इरफान की याद में एक इमोशनल पोस्ट पोस्ट शेयर किया है.

सुतापा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, जब जिंदगी ब्लैक और व्हाइट नहीं थी, तो वहां मुझे तुम खड़े हुए दिखाई देते हो. तुम गले में कैमरा लटकाए और लेंस के जरिए देखते हुए मुझे तुम दिखाई देते थे. इरफान... तुम्हें मिस कर रही हूं पार्टनर. अभी कितने रास्ते मुझे अकेले चलना है?''


मुंबई की पहली बारिश में सुतापा को याद आए इरफान खान
हाल ही में मुंबई में पहली बारिश हुई, जिसको देखने के बाद सुतारा इरफान की यादों में खो गईं थी. उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा था- ''तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं. हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है. दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है.''



इरफान खान ने 29 अप्रैल को ली थी आखिरी सांस
बता दें कि साल 2018 में इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे. बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. अचानक तबीयत खराब होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने 29 अप्रैल को आखिरी सांस ली. इरफान खान को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading