सुतापा सिकदर ने बेटे बाबिल के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'लव यू बाबीलु...'

फोटो साभार: @Sutapa Sikdar

फोटो साभार: @Sutapa Sikdar

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) एक गर्वित मां हैं. ऐसा उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 10:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) की पत्नी सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) एक गर्वित मां हैं. ऐसा उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए बताया है. सुतापा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर इफान खान और अपने बच्चों की तस्वीर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बाबिल के साथ खूब सारी यादें शेयर की, जो काफी भावुक करने वाला था.

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे बाबिल खान के लिए एक प्रशंसा भरा पोस्ट साझा किया. सुतापा बाबिल के विचारशीलता, प्यार और गर्मजोशी के बारे में काफी उत्साहित लग रही थीं. तस्वीरों की एक सीरीज में सुतापा ने बताया कि कैसे उनके बेटे ने घर के हर कोने का ध्यान रखा और उनके द्वारा लिखी गई 'Bad Poetry' का स्क्रीनशॉट भी साझा किया. सुतापा ने उन छोटे नोटों की तस्वीरें भी शेयर की जिन्हें उनके बेटे ने घर के लिए छोड़ था. सुतापा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'लव यू बाबीलु...'

Babil Khan, Sutapa Sikdar
फोटो instagram साभार: @SutapaSikdar


66वें फिल्मफेयर अवार्ड्स समारोह में बाबिल (Babil Kan) अपने दिवंगत पिता की ओर से दो पुरस्कार स्वीकार करने के लिए पहुंचे थे. इरफान खान को फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला. इसके साथ ही उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. रविवार को बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि उन्होंने इस समारोह के लिए अपने पिता के कपड़े पहने थे. उन्होंने अपने भाषण से एक अंश भी शेयर किया जो उन्होंने मंच पर जयदीप अहलावत, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना से इरफान खान के पुरस्कारों को स्वीकार करते हुए कहा था. वीडियो क्लिप में बाबिल की मां सुतापा सिकदर पुरस्कार के लिए बाबिल के तैयार होने में मदद करते हुए नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज