स्वरा भास्कर इजरायल को 'आतंकवादी देश' कहने पर हुईं ट्रोल, लोगों ने याद दिलाई पोखरण वाली बात

स्वरा भास्कर इजरायल को 'आतंकवादी देश' कहने पर हो रहीं ट्रोल. (फाइल फोटो)

स्वरा भास्कर इजरायल को 'आतंकवादी देश' कहने पर हो रहीं ट्रोल. (फाइल फोटो)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इजरायल (Israel) के खिलाफ पोस्ट कर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. स्वरा भास्कर ने इजराइल और फिलिस्तीन के संघर्ष पर ट्वीट करते हुए इजरायल को आतंकवादी देश कह दिया.

  • Share this:

मुंबई: इजरायल (Israel) और हमास (Hamas) के बीच हफ्तों से जारी तनाव हिंसक हो गया है. लगातार हमलों में मौत का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है. मिली जानकारी के मुताबिक अब तक इस जंग में  35 फिलिस्तीनी और 5 इजरायली मारे जा चुके हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar)  ने भी इजरायल और फिलिस्तीन  के संघर्ष को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए हैं. इस पोस्ट के बाद तो स्वरा के खिलाफ लोगों ने मुहिम छेड़ दी है. लोग स्वरा के ट्वीट को रिट्वीट कर लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर दो पोस्ट किए. एक पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'इजरायल एक रंगभेद करने वाला राष्ट्र है, इजरायल एक आतंकवादी राष्ट्र है, #AlAqsa #FreePalestine'.


दूसरे ट्वीट में लिखा- '#Palestine और फलस्तीनियों के लिए न्याय की पहल सिर्फ इस्लामिक पहल नहीं है... या ये सिर्फ इस्लामिक होना नहीं चाहिए... ये सबसे पहले साम्राज्यवाद विरोधी, औपनिवेशिक विरोधी, रंगभेद विरोधी पहल है और इसलिए ये हम सभी के लिए चिंता का विषय होना चाहिए, नॉन मुस्लिम्स के लिए भी'.

इसके बाद तो ट्विटर पर स्वरा भास्कर के खिलाफ पोस्ट की बौछार होने लगी. एक शख्स ने लिखा 'अरे चाची जी प्रणाम, अब क्यों भारत के साथ हर परिस्थिति में खड़े रहने वाले मित्र देश को कोस रही हैं और कश्मीर मुद्दे पर हमेशा पाकिस्तान का साथ देने वाले फिलिस्तीन का पक्ष ले रही हैं'. इस पर  रिप्लाई देते हुए बोला 'ये चाची पागल हो गई है,कुछ भी बोल रही है'. किसी ने लिखा कि 'इन्हें हर ट्वीट के पैसे चाहिए'.




वहीं एक यूजर ने लिखा 'स्वरा केवल कंट्रोवर्सी में कूदना चाहती हैं'.


एक ने स्वरा भास्कर को याद दिला कि 'पोखरण परमाणु परीक्षण टेस्ट के वक्त इजराइल एकमात्र देश था जिसने अमेरिका की बात नहीं मानी और भारत के टेस्ट का समर्थन किया था. दोस्त वो ही होता है जो संकट में साथ हो'.


इतना ही नहीं स्वरा भास्कर को लेकर कई तरह के मीम बन रहे हैं. लोगों का कहना है कि स्वरा को मामले की पूरी जानकारी के साथ पोस्ट करना चाहिए था.


बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसती दिख जाती हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज