लाइव टीवी

लॉकडाउन में स्वरा भास्कर ने मनाया यादगार ब‌र्थडे, 4 घंटे तक चली वर्चुअल पार्टी

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 9:27 PM IST
लॉकडाउन में स्वरा भास्कर ने मनाया यादगार ब‌र्थडे, 4 घंटे तक चली वर्चुअल पार्टी
स्वरा भास्कर.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के इस जन्मदिन पर देशभर में लॉकडाउन होने की वजह से पिछले सालों की तरह पार्टी नहीं हो पाई. लेकिन उन्होंने इतने अनोखे ढंग से मनाया कि यादगार हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 9:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपना 32वां जन्मदिन लॉकडाउन (Lockdown) में भी बड़े निराले में अंदाज में मनाया है. उनकी ऑनलाइन बर्थडे पार्टी केवल भारत से ही नहीं दूसरे देशों से लोग शामिल हुए है. उल्लेखनीय है कि बीते 9 अप्रैल अप्रैल स्वरा ने अपना जन्मदिन मनाया. इसके लिए खासतौर पर स्वरा भास्कर ने एक वचुअल बर्थडे पार्टी ऑर्गनाइज की थी. इसमें वो पहले पूरी तरह से बर्थडे गर्ल वाले लुक में आईं और उसके बाद अपने सारे दोस्तों को ऑनलाइन कनेक्ट कर लिया. इसके बाद सभी ने मिलकर स्वरा भास्कर का बर्थडे मनाया.

सबसे अहम बात ये रही कि स्वरा की वर्चुअल बर्थडे पार्टी में उनके दोस्तों ने काफी मस्ती की. करीब चार घंटे तक चली इस वर्चुअल बर्थडे पार्टी के बारे में स्वरा भास्कर ने लिखा, "ये मेरे लिए सबसे कमाल की बर्थडे पार्टी रही. इसमें हमने काफी मजेदार तरीके से बर्थडे मनाया. इस वर्चुअल पार्टी में एक नहीं कई देशों और कई महाद्वीपों के लोग एक साथ आ गए."

दरअसल, दूसरे सालों में ऑनलाइन जुड़ने की व्यवस्‍था होन के बाद भी लोगों के पास समय का बड़ा तकाजा होता है. लोग किसी एक समय पर उपलब्‍ध नहीं हो पाते. लेकिन कोरोना की महामारी ने केवल एक देश नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खतरे की घंटी बजा दी है. कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसी स्थिति में सभी के पास समय ही समय है. शायद इसी वजह से स्वरा भास्कर की बर्थडे पार्टी और सालों की तुलना में अधिक मजेदार हो गई.





इस ऑनलाइन बर्थडे पार्टी के बारे में बताया गया कि इसमें करीब चार घंटों तक तो परफॉर्मेंस ही चलती रही. अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में स्वरा ने लिखा कि इस वर्चुअल पार्टी में तकरीबन चार घंटों तक ये लोग उधम-चौकड़ी मचाते रहे. कई तरह की परफॉर्मेंसेज चलती रहीं. कई तरह के खेल खेले जाने लगे. स्वरा ने कहा कि उनके ये दोस्त उनके लिए वाकई सबसे खास हैं. उन्होंने कहा कि वो बहुत किस्मत वाली हैं जो उन्हें ऐसे दोस्त मिले.

यह भी पढ़ेंःकास्टिंग काउच पर बोलीं मानवी गागरू - प्रोड्यूसर ने रखी थी 'समझौते' की शर्त

साथ ही स्वरा ने लोगों से यह अपील की कि जैसे उन्होंने अपना बर्थडे घर से बाहर गए बगैर गनाया वैसे दूसरे लोगों को भी इस वक्त घर से बाहर जाने की जरूरत नहीं है. उन्‍हें घर पर ही रहना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 9:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading