सोशल मीडिया ने स्वरा भास्कर को बताया 'निरमा गर्ल', मिला ये जवाब

सोशल मीडिया ने स्वरा भास्कर को बताया 'निरमा गर्ल', मिला ये जवाब
स्वरा भास्कर

वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान स्वरा भास्कर की एक ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर बनाया गया मजाक, मगर स्वरा ने भी खूबसूरती से दिया जवाब

  • Share this:
इन दिनों करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में बिजी है. इसी प्रमोशन के दौरान स्वरा भास्कर की एक ड्रेस की तुलना निरमा गर्ल से की गई. इस पर स्वरा भास्कर ने भड़कने की बजाय सोशल मीडिया पर जो पोस्ट लिखी है, उसने सबका दिल जीत लिया है.

उन्होंने अपनी सफेद फ्रॉकनुमा ड्रेस को लेकर किए गए इस जोक को बड़ी खुशी से स्वीकार किया. उन्होंने लिखा- ये तो मेरा बचपन का सपना था. अब जाकर पूरा हुआ है. वैसे सेलेब्स को भी ट्रोलर्स से डील करना आ गया है. पिछले साल मेट गाला इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर भी कई तरह की कमेंट्स की गई थीं, मगर प्रियंका ने इन पर भड़कने की बजाय हंसी जाहिर की और इतना ही नहीं कई मीम्स और जोक्स की तो उन्होंने तारीफ भी कर दी थी.


बता दें कि महिला केंद्रित मुद्दे पर बनी स्वरा भास्कर,करीना, सोनम और शिखा की इस फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है. इसे एकता कपूर और अनिल कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.



 

ये भी पढ़ें
शादी के बाद 'लाज शरम' की बात छोड़ फ्रीडम की बात कर रही हैं सोनम कपूर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज