स्वरा भास्कर ने दिल्ली में फंसे प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर, ट्विटर पर मांगी डीटेल

स्वरा भास्कर ने दिल्ली में फंसे प्रवासी मजदूरों को पहुंचाया घर, ट्विटर पर मांगी डीटेल
स्‍वरा भास्‍कर ने की प्रवासी मजदूरों की मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया के जरिए प्रवासी मजदूरों (Migrant Worker) को घर पहुंचाने में मदद कर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) और इसके चलते किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के मुश्किल के दौर में हर कोई देश के साथ खड़ा हुआ है. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो कोई सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए कोरोना से सुरक्षा को लेकर जागरुकता फैलाने का काम कर रहा है तो कोई आर्थिक तौर पर जरूरतमंदों की सहायता कर रहा है. वहीं इस दौरान अपने घरों से दूर फंसे हुए प्रवासी मजदूरों (Migrant Worker) को घर पहुंचाने की मुहिम भी चल रही है. हाल ही में इस मुहिम में सोनू सूद ने मदद का हाथ बढ़ाया, इसके बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन मदद के लिए आगे आए और अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में बनी हुई हैं.

स्वरा भास्कर ट्वीट के जरिए इन प्रवासी मजदूरों से कॉन्टैक्ट डीटेल मांग रही हैं और उन तक मदद पहुंचा रही हैं. हाल ही में टाइम्स नाऊ में दिए एक इंटरव्यू के दौरान स्वरा भास्कर ने इसे लेकर बात भी की है. उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंचने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं और मैं घर पर आराम से बैठी हूं, ये सब देखकर मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई. उन्होंने कहा इसी गिल्ट फीलिंग की वजह से वो घर से बाहर निकलीं और प्रवासी मजदूरों की मदद की.





इस रिपोर्ट की मानें तो स्वरा भास्कर ने दिल्ली में फंसे प्रवासी मजदूरों की तरह मदद का हाथ बढ़ाया है और उन्हें उत्तर प्रदेश और बिहार भेजने में मदद दे रही हैं. स्वरा अब तक उत्तर प्रदेश और बिहार के करीब 1500 श्रमिकों को उनके घरों तक भेज चुकी हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर मदद मांग रहे हर शख्स को जवाब दे रही हैं और उन्हें घर पहुंचाने का वादा करती भी दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि इससे पहले अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. उन्होंने न सिर्फ उनके घर पहुचंने के लिए बसों का इंतजाम किया बल्कि कई राज्यों से इसके लिए परमीशन भी ली. वहीं इसके बाद अमिताभ बच्चन ने भी प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के लिए 10 बसों का इंतजाम किया.

ये भी पढ़ें- सोनू सूद के बाद अमिताभ बच्चन भी करेंगे प्रवासी मजदूरों की मदद, शुरू की बस सेवा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading