रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- इतना तो कसाब को भी नहीं...

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- इतना तो कसाब को भी नहीं...
स्वरा भास्कर, रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- reallyswara-Instagram/Viral Bhayani)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ हो रहे बर्ताव को लेकर ट्विटर पर नाराजगी जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 5:04 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पहले इस केस में नेपोटिज्म की बहस चली थी. वहीं सुशांत के परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर एफआईआर करवाने के बाद इस मामले में नया मोड़ आ गया. जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती से कानूनी पूछताछ तो चल ही रही है, इसके साथ ही सोशल मीडिया और न्यूज चैनल के माध्यम से भी रिया चक्रवर्ती को लेकर कई तरह के वीडियो-फोटोज, वॉट्एप चैट लीक होने की जानकारी दी जा रही है. वहीं अब इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आ गई हैं. उन्होंने ट्वीट पर नाराजगी भी जाहिर की है.

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर इस मामले पर बात करते हुए लिखा- 'मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया... हम सबको शर्म आनी चाहिए एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जगरीली चीजें देख रही है'. स्वरा ने इस ट्वीट के साथ #RheaDrugChat #SushantSinghRajput जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.






बता दें कि स्वरा भास्कर इससे पहले भी इस केस को लेकर सोशल मीडिया के जरिए बात कर चुकी हैं. इससे पहले उन्होंने सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर कहा था कि मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठाना सही नहीं है. वहीं नेपोटिज्म की बहस के दौरान भी स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी.

बात करें सुशांत केस की तो सीबीआई के बाद नारकोट‍िक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो भी जुड़ गई है. ऐसे में एनसीबी के न‍िदेशक राकेश अस्‍थाना ने इस पूरे मामले में एनफोर्समेंट ड‍िपार्टमेंट (ईडी) की जांच में आई कुछ अहम फाइंडिंग्‍स का खुलासा क‍िया है. ईडी को इस बात के सबूत म‍िले हैं क‍ि र‍िया च्रकवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्‍स सप्‍लाई क‍िए जाते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज