स्वरा भास्कर ने खोले शाहरुख खान की वैनिटी वैन के बाथरूम के राज

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 1:32 PM IST
स्वरा भास्कर ने खोले शाहरुख खान की वैनिटी वैन के बाथरूम के राज
शाहरुख खान इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में कहानियां तलाश रहे हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बताया कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी वैनिटी वैन में सबसे ज्‍यादा चिल करने वाले इंसान हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 1:32 PM IST
  • Share this:
अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वो फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होने वाली ज्यादती से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखती हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में बिहार के बेगुसराय से चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार का जमकर प्रचार किया था. हालांकि इस मर्तबे वो किसी ऐसे बयान के लिए नहीं, बल्कि बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वैनिटी वैन के बाथरूम के बारे में बात कर के सुर्खियों में आ गई हैं.

स्वरा भास्कर ने बताया कि शाहरुख खान अपनी वैनिटी वैन में सबसे ज्‍यादा चिल करने वाले इंसान हैं. यहां तक की शाहरुख अपनी वैनिटी वैनल के बाथरूम तक में ऐसी व्यवस्‍था कर के रखते हैं कि वहां भी न्यूज सुनते-देखते रहते हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जितने जगह में वन बीएचके मकान बनाकर कई परिवार अपने जीवन गुजार देते हैं उतने में शाहरुख की चलती-फिरती वैनिटी वैन का बाथरूम मात्र है.

शाहरुख की वैनिटी सबसे बड़ी बताई जाती है.
शाहरुख की वैनिटी सबसे बड़ी बताई जाती है.


शाहरुख की वैनिटी में हैं हर तरह की सुविधाएं

शाहरुख की वैनिटी की बात करें तो इसकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है. असल में शाहरुख और गौरी दोनों को ही घर को काफी सजाकर रखने की आदत बताई जाती है. दोनों ही खुद से जुड़ी चीजों को काफी संभालकर और सजाकर रखते हैं. फिल्म 'फैन' में शाहरुख के घर मन्नत की झलक देखने को मिली थी. इसमें दिखा था कि वे कैसे अपने घर को सजाकर रखते हैं.

ठीक उसी तरह शाहरुख की वैनिटी वैन भी बेहद करीने से सजाई गई है. इसमें जीवन गुजर-बसर की वो सारी सुविधाएं मौजूद हैं जो किसी अन्य घर में होती हैं. बेड-गद्दों से लेकर इसमें आपातकाल में ऑक्सिजन और शुरुआती इलाज के लिए अस्पताल की सी व्यवस्‍थाएं भी हैं.

स्वरा भास्कर को खुलकर अपना विचार रखने वाली अभिनेत्री माना जाता है.
स्वरा भास्कर को खुलकर अपना विचार रखने वाली अभिनेत्री माना जाता है.

Loading...

स्वरा भास्कर बताती हैं कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान से बेहतर वैनिटी वैन किसी के पास नहीं हैं. यह वैन‌िटी ना केवल तकनीकी रूप से लैस है बल्कि इसमें मनोरंजन के भी कई साधन मौजूद हैं. इसका महज बाथरूम ही वन बीएचके से बड़ा है.



ये भी पढ़ें- TMC सांसद नुसरत जहां ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, लोगों ने किया ट्रोल

उल्लेखनीय है कि स्वरा इन दिनों अपनी फिल्म 'शीर कोरमा' का प्रचार कर रही हैं. यह फिल्म एलजीबीटीक्यू समुदाय के ऊपर है, जबकि शाहरुख ने दिनों ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 9:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...