लाइव टीवी

PM मोदी के 21 दिन लॉकडाउन की घोषणा पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं - 'मुझे घर जाना है...'

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 9:17 PM IST
PM मोदी के 21 दिन लॉकडाउन की घोषणा पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, बोलीं - 'मुझे घर जाना है...'
पीएम मोदी के 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा के बाद स्वरा भास्कर ने इस पर ट्वीट किया है.

पीएम मोदी के 21 दिन पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी एक ट्वीट किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 9:17 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया. जिसके बाद से पूरे देश में आने-जाने सहित कई चीजों पर रोक लगा दी गई है. वहीं सड़कों पर भी भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है, ताकि बिना काम के यहां-वहां घूम रहे लोगों को मामले की गंभीरता समझाते हुए वापस भेजा सके और जनता की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए. ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है. पीएम मोदी के इस फैसले के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी एक ट्वीट किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने रोते हुए इमोजी के साथ घर जाने की बात कही है.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा है, 'मुझे घर जाना है.' पीएम नरेंद्र मोदी के फैसले के बाद स्वरा भास्कर ने यह ट्वीट किया है, जिसके चलते अब यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है. लोग स्वरा के इस ट्वीट पर चुटकियां ले रहे हैं. यही नहीं इस ट्वीट को लेकर कई ट्विटर यूजर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं और उन्हें पाकिस्तान (Pakistan) जाने की नसीहत दे रहे हैं. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो उन्हें इटली (Italy) या वुहान (Wuhan) तक जाने को कह दिया.



बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश के अलग-अलग राज्यों से अभी तक 606 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. इन मामलों में सबसे ज्यादा 122 मामले महाराष्ट्र (Maharashtra) के हैं, जबकि केरल इस मामले में दूसरे नंबर पर रहा. जहां अभी तक 118 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जा चुके हैं.



 




View this post on Instagram




 

AM/PM : My split fashion personality AM in @label_anushree styled by @shreejarajgopal ; PM in Yusuf Bhai’s Kashmiri Kaani weave sari.. all jewellery @amrapalijewels @tribebyamrapali Make up: @manjarisinghofficial Hair: @stylistsony


A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on






वहीं आज बिहार (Bihar) और मिजोरम (Mizoram) में एक-एक तो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पांच, दिल्ली (Delhi) में पांच, राजस्थान (Rajasthan) में चार, तेलंगाना (Telangana) में तीन और गुजरात (Gujrat) में तीन नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 पहुंच चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 9:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर