लाइव टीवी

स्वरा भास्कर ने सुनाई हिमांशू शर्मा से ब्रेकअप की पूरी कहानी, कहा- धोखा नहीं दिया पर...

News18Hindi
Updated: March 30, 2020, 5:03 AM IST
स्वरा भास्कर ने सुनाई हिमांशू शर्मा से ब्रेकअप की पूरी कहानी, कहा- धोखा नहीं दिया पर...
स्‍वरा भास्‍कर

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को अक्सर उनके बेबाकी भरे जवाबों और मुद्दों पर खुलकर राय रखने के लिए जाना जाता है. लेकिन ब्रेकअप के मुद्दे पर वो अटक गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 5:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पूरे एक साल बाद अपने और हिमांशू शर्मा के बीच हुए ब्रेकअप पर खुलकर बातचीत की है. असल में स्वरा को उनके बेबाकी भरी बातचीत के लिए जाना जाता है. चाहे वो स्त्री अधिकार की बातचीत हो या फिर देश के समसामयिक और राजनैतिक विषय हों, वो हर जगह बड़ी साफगोई से अपना मंतव्य व्यक्त करती हैं. लेकिन एक ऐसा मामला था जिस पर वो आकर अटक गई थीं. बीते करीब एक साल से स्वरा भास्कर ने अपने और हिमांशू शर्मा के ब्रेकअप पर कुछ नहीं कहा था.

हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड जगत की अंदर की खबरें रखने वाले वेबपोर्टल पिंकविला से बातचीत के दौरान इस रहस्य से पर्दा उठाया. स्वरा भासकर ने कहा कि अब हिमांशू और उनकी राहें अलग हैं. असल में यही प्रमुख कारण भी थो दोनों के अलग होने का. क्योंकि दोनों दो अलग दिशाओं में जाना चाहते थे. स्वरा कहती हैं कि कई मर्तबा जीवन में ऐसे मोड़ आते हैं जब पार्टनर किसी और तरफ जाना चाहता है और आप किसी और तरफ. ऐसे में कोई एक समझौता करके अपना रास्ता छोड़ दे तो रिश्ते टिक जाते हैं. लेकिन जब दोनों ही अपने रास्ते ना हिलने की सोच रहे हो तो रिश्ते नहीं बच पाते.

स्वरा के अनुसार उनके और हिमांशू के रिश्ते में किसी ने किसी को धोखा नहीं दिया. बल्कि दोनों के ब्रेकअप की असल वजह यही थी कि दोनों का सफर यहीं तक था. अब दोनों ही अपने-अपने रास्ते आगे बढ़ रहे हैं. हालांकि स्वरा ने स्वीकारा कि किसी रिश्ते से बाहर आना इतना आसान नहीं होता. हालांकि जब वो इस दौर से गुजर रही थीं तो उनके आसपास के सभी लोगों ने उनको पूरा सहयोग किया.



यह भी पढ़ेंः Lockdown के चलते टीवी पर लौटी 'रामायण', पहला एपिसोड देख इमोशनल हुए 'रावण'



उल्लेखनीय है कि इन दिनों स्वरा पूरी तरह से राजनैतिक गतिविधियों में कूद गई हैं. बीते लोकसभा चुनाव में उन्होंने बेगूसराय लोकसभा सीट पर जमकर कन्हैया कुमार का प्रचार किया. इसके बाद सीएए-एनआरसी, जेएनयू विवाद आदि में भी उन्होंने खुलकर हिस्सा लिया. इस चक्कर में उनकी बॉलीवुड जर्नी थोड़ी प्रभावित भी हो रही है. स्वरा की इस साल 'शीर कोरमा' रिलीज हो सकती है. इसका ट्रेलर आ चुका है. लेकिन कोरोना और इसके प्रभाव को देखते हुए फिल्म की रिलीज पर भी प्रभाव पड़ सकता है. जबकि कोरोना के चलते देश में लॉकडाउन को लेकर हाल ही में स्वरा ने पीएम मोदी को ट्वीट के सड़क मार्ग से पलायन कर रहे लोगों को उचित तरीके से उनके घरों तक पहुंचवाने की अपील की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 5:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading