स्वरा भास्कर ने इस मामले में पीएम मोदी पर जताया भरोसा

स्वरा भास्कर ने बताया, 'मैं पिछले 3-4 साल से मॉब लिंचिंग और मानव सुरक्षा कानून पर बात करने की कोशिश कर रही हूं. लेकिन यह काफी दुखद है कि चीजें सुधरने की जगह और भी बिगड़ती जा रही हैं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 3:07 PM IST
स्वरा भास्कर ने इस मामले में पीएम मोदी पर जताया भरोसा
बॉलीवुड एक्टर स्वरा भास्कर.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 3:07 PM IST
अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वालीं स्वरा भास्कर अब मॉब लिंचिंग को लेकर दिए बयान की वजह से चर्चा में हैं. स्वरा ने एक कार्यक्रम में इस मुद्दे पर अपनी राय रखी. स्वरा ने इसे एक बड़ी महामारी बताया. साथ ही उन 49 सेलेब्स की तारीफ की जिन्होंने इस मुद्दे पर एक्शन लेने की अपील करते हुए पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी.

स्वरा ने कहा, 'मॉब लिंचिंग देश में महामारी बन गई है और मुझे नहीं लगता कि हमें इस कड़वे सच से मुंह मोड़ना चाहिए ना ही हम इसे झूठ करार दे सकते हैं. 49 लोगों द्वारा प्रधानमंत्री को पत्र देने की बात पर अपनी राय देते हुए स्वरा ने कहा, 'यह सराहनीय है कि हमारे देश में कलाकार, लेखक, फिल्ममेकर देश के इन मुद्दों से प्रभावित होते हैं और इससे जुड़ते हैं.

photo (1)

स्वरा भास्कर ने बताया, 'मैं पिछले 3-4 साल से मॉब लिंचिंग और मानव सुरक्षा कानून पर बात करने की कोशिश कर रही हूं. लेकिन यह काफी दुखद है कि चीजें सुधरने की जगह और भी बिगड़ती जा रही हैं. यह काफी जरूरी है कि जहां भी यह घटनाएं हों, वहां जिला प्रशासन पूरी विश्वसनीयता के साथ मामले को सुलझाए. मुझे यकीन है कि प्रधानमंत्री इस मसले पर जरूर नजर डालेंगे.'

फिल्मी फ्रंट पर बात करें तो आखिरी बार वह करीना कपूर, सोनम कपूर के साथ 'वीरे दि वेडिंग' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनका मास्टरबेशन सीन चर्चा में रहा था.

यह भी पढ़ें:

मिस्ट्री गर्ल की बाहों में बाहें डाले दिखे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, Photo Viral

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...