रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, सुप्रीम कोर्ट से लगाई आस

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, सुप्रीम कोर्ट से लगाई आस
रिया चक्रवर्ती को लेकर बोलीं स्वरा भास्कर (Photo Credit- reallyswara-Instagram/ Viral Bhayani)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को लेकर आ रही तरह-तरह की खबरों पर अपनी राय रखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 7:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस में सुशांत के पिता केके सिंह ने जब से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है, तब से रिया से पुलिस और ईडी की पूछताछ चल रही है. वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी और प्रोफेश्नल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाली बातें भी सामने आ रही हैं. वहीं अब रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) उतर आई हैं. उन्होंने रिया को लेकर फैल रही खबरों पर चिंता जाहिर की है और इसके साथ ही इस मामले में सुप्रीम कोर्ट से अपील भी कर डाली है.

दरअसल, हर मुद्दे पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने रिया चक्रवर्ती द्वारा गलत मीडिया ट्रायल के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने को लेकर एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया है. इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में बोलते हुए स्वरा ने एक ट्वीट पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'रिया एक अजीबो-ग़रीब और ख़तरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हो रही हैं, जिसकी अगुवाई एक भीड़तंत्र से हो रही है. उम्मीद करती हूं कि सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर ध्यान देगी और फ़र्ज़ी न्यूज़ फैलाने वालों और साजिशों की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी. कानून को तय करने दीजिए'.

स्वरा भास्कर द्वारा शेयर किया गया ट्वीट




स्वरा के इस ट्वीट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कई लोगों ने स्वरा की बात के विरोध में ट्वीट कर उन्हें ट्रोल कर दिया है तो उनके सपोर्ट में भी लोग बोलते नजर आ रहे हैं. वहीं स्वरा के अलावा बीते दिनों अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी रिया का सपोर्ट किया था. जिसके बाद वो ट्रोलर्स का निशाना बन गए थे.
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई और ईडी कर रही है. इस बीच रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी कि उनका केस बिहार से मुंबई ट्रांसफर किया जाए. इस याचिका पर एक बार सुनवाई हो चुकी है और अब अगली 11 अगस्त को अगली सुनवाई होनी है. लेकिन सुनवाई के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुंबई पुलिस पर आंखों में धूल झोंकने और जांच में रिया चक्रवर्ती को बचाने का आरोप लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading