लाइव टीवी

सज-धज कर IIFA में पहुंची स्वरा भास्कर ने सबके सामने उतारी सैंडल, Photos Viral

News18Hindi
Updated: September 19, 2019, 3:50 PM IST
सज-धज कर IIFA में पहुंची स्वरा भास्कर ने सबके सामने उतारी सैंडल, Photos Viral
आईफा ईवेंट पर हील्स उतारतीं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) पोज देते-देते अचानक गिरने वाली थीं. खुद को संभालने के बाद उन्होंने अपनी सैंडल उतार फेंकी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2019, 3:50 PM IST
  • Share this:
आइफा अवॉर्ड (IIFA Awards 2019) ग्लैमर और सितारों के स्टालिश अंदाज के लिए खबरों में रहता है. इस ग्रैंड इवेंट पर सभी स्टार्स अपने बेस्ट आउटफिट में पहुंचते हैं और किसी भी कीमत पर मीडिया के सामने अपने बेस्ट अवतार में नजर आने का कोशिश करते हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. स्वरा भास्कर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कोई उनकी तारीफ कर रहा है तो कोई स्वरा को नसीहतें देता दिखाई दे रहा है. स्वरा आइफा इवेंट पर व्हाइट गाउन और ब्लैक हील्स पहनकर पहुंची थीं.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि कैमरे के सामने पोज देते-देते अचानक अपनी हील्स के कारण स्वरा गिरने वाली थीं. हालांकि उन्होंने खुद को संभाल लिया. वहीं स्वरा को अपनी हील्स पर इतना गुस्सा आया कि वो पोज देना छोड़-छाड़ कर सबके सामने हील्स उतारने लगीं. उन्होंने अपनी दोनों हील्स उतार फेंकी. स्वरा भास्कर का ये कारनामा कैमरों में कैद हो गया. वहीं अपनी हील्स से छुटकारा पाने के बाद भी स्वरा ने पैपराजी के सामने स्माइल करते हुए पोज दिया. किसी स्टाइल डीवा की तरह उन्होंने अलग-अलग एंगल से तस्वीर खिंचवाई और वो भी बिना सैंडल के. यहां देखें तस्वीर-

सैंडल उतारने लगीं स्वरा भास्कर


स्वरा का ये कारनामा सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया. हर कोई स्वरा को देखकर हैरान था. वहीं स्वरा ने भी इंस्टाग्राम पर सैंडल उतारते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'बिल्कुल ये हुआ था! हील्स के साथ मेरी लंबी चली आ रही दुश्मनी जारी है. अब कार्पेट पर... श्रीजा राजगोपाल प्लीज मुझे मत मारना. हील्स की परवाह किसे है?'

सैंडल उतारकर फेंकती स्वरा भास्कर


बात करें आइफा रेड कारपेट की तो दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट तक हर एक्ट्रेस के लुक ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं. जहां माधुरी का रेड गाउन लुक खूब पसंद किया गया वहीं कैटरीना कैफ का मरून गाउन हर किसी का दिल जीत ले गया. अभिनेत्री दीपिका ने रॉयल ब्राइडल लुक अपनाया था. वहीं स्वरा को अपने गाउन की वजह से तो नहीं बल्कि सैंडल उतारने वाली तस्वीरों से जबरदस्त सुर्खियां मिलीं.

ये भी पढ़ें-  
Loading...

IIFA Awards 2019 : जानें किसने जीता बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, कौन सी फिल्म रही बेस्ट
IIFA Awards 2019 में सितारों का रेड कार्पेट लुक, कैटरीना कैफ ने तो हद ही कर दी
संजय दत्त के 'बेटे' ने दिए 127 ऑडिशन, ऐसी है संघर्ष की कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 2:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...