मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, दिया ऐसा दमदार जवाब

फिल्म में स्वरा भास्कर का एक सीन है, जिसमें वह मास्टरबेट करती नजर आ रही हैं. इस सीन को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: June 4, 2018, 8:59 AM IST
मास्टरबेशन वाले सीन पर ट्रोल हुईं स्वरा भास्कर, दिया ऐसा दमदार जवाब
स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 4, 2018, 8:59 AM IST
रिलीज के दो दिन में 'वीरे दी वेडिंग' 22 करोड़ कमा चुकी है. पहले वीकेंड में इसकी कुल कमाई 35 करोड़ के करीब रहने की संभावना जताई जा रही है. लेकिन सिर्फ कमाई की वजह से ही नहीं, ये फिल्म स्वरा भास्कर के एक सीन की वजह से भी चर्चा में है. फिल्म में स्वरा भास्कर का एक सीन है, जिसमें वह मास्टरबेट करती नजर आ रही हैं. इस सीन को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा है कि वह ये फिल्म अपनी दादी के साथ देखने गया था और स्वरा के इस सीन की वजह से उसे शर्मिंदा होना पड़ा. दरअसल इस तरह के कई ट्वीट किए गए हैं कि दादी के साथ फिल्म देखने जाने पर हमें शर्मिंदा होना पड़ा और दादी ने कहा - मैं भारतीय हूं और वीरे दी वेडिंग पर शर्मिंदा हूं. इसे लेकर स्वरा भास्कर के फैंस ने उनके सपोर्ट में भी लिखा है. उन्होंने सवाल उठाया है कि सब लोग अपनी दादी के साथ फिल्म देखने क्यों जा रहे हैं? इस सब पर खुद स्वरा ने भी ट्रोलर्स को जवाब दिया है.

स्वरा ने लिखा है- ऐसा लगता है कि IT सेल ने टिकटें स्पॉन्सर कर दी हैं, या फिर ट्वीट्स को तो पक्का. इसके अलावा स्वरा ने ये भी ट्वीट किया है कि - मैं उम्मीद करती हूं कि पेड ट्रोल्स कम से कम अपने वाक्यों को तो बदल लेंगे, या कम से कम शब्दों की मात्राएं जांच कर ट्वीट करेंगे.


Loading...




बता दें कि शशांक घोष निर्देशित फिल्म वीरे दी वेडिंग 4 महिला दोस्तों की कहानी है. फिल्म 1 जून को रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें
Box Office : पहले दिन ही करोड़ों कमाकर मालामाल हुई 'वीरे दी वेडिंग'
First published: June 4, 2018, 8:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...