स्वरा भास्कर ने ड्रिंक कर शाहरुख खान को किया था परेशान, किंग खान ने ऐसे किया रिएक्ट

स्वरा भास्कर और शाहरुख खान.
स्वरा भास्कर और शाहरुख खान.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बताया कि एक पार्टी में उन्होंने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर थी और इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बहुत छेड़ा था. स्वरा भास्कर ने आगे यह भी बताया कि इतना परेशान करने के बाद भी किंग खान ने कैसा रिएक्शन जाहिर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 11:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) काम से अधिक अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. इस बार स्वरा ने कोई बयान नहीं दिया है बल्कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से जुड़ा एक वाकया शेयर किया है. स्वरा ने बताया कि एक पार्टी में उन्होंने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर थी और इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान  को बहुत छेड़ा था. स्वरा भास्कर ने आगे यह भी बताया कि इतना परेशान करने के बाद भी किंग खान ने कैसा रिएक्शन जाहिर किया था.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर को डायरेक्टर आनंद एल राय की बर्थडे पार्टी की एक फोटो दिखाई गई, जिसमें वे शाहरुख खान के साथ नजर आ रहीं थीं. स्वरा ने फोटो देखने के बाद कहा कि, 'मैं इस पार्टी में क्रॉप टॉप पहनकर गई थी क्योंकि उस वक्त मैं पतली थी और सही शेप में थी. मैंने पार्टी में बहुत ज्यादा शराब पी ली और शाहरुख को छेड़ दिया था.' शाहरुख मेरी हरकतों को बर्दाश्त करते रहे. मैंने उन्हें इतना तंग किया फिर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा.'

वीरे दी वेडिंग का बनेगा सीक्वल
बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग (Veere Di Wedding)’ का सीक्वल बनने जा रहा है. दर्शकों इस फिल्म को जमकर पसंद किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने लीड रोल किया था.
स्पॉटबॉय में हाल में एक रिपोर्ट छपी है. इस रिपोर्ट में फिल्म के सूत्रों के अनुसार बताया गया है कि इस फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट के स्टार कास्ट के साथ बनाया जाएगा. इसके लिए निर्माताओं को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि करीना कपूर इस प्रेग्नेंट हैं.



संयोग की बात है कि, 'वीरे दी वेडिंग' के पहले भाग की शूटिंग के समय भी करीना प्रेगनेंट थीं और उन्होंने तैमूर को जन्म देने के बाद इसकी शूटिंग की थी. इस फिल्म के सीक्वल से पहले करीना कपूर फिर प्रेग्नेंट हैं. फिल्म इंडस्ट्री के गलियारों में माना जा रहा है कि इस फिल्म का सीक्वल भी पहले भाग की तरह ही हिट होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज