• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SWARA BHASKER COULD NOT STOP LAUGHING A MAN KEPT SINGING DURING VIRTUAL HEARING OF A PLEA FILED BY JUHI CHAWLA 5G TECHNOLOGY PR

स्वरा भास्कर रोक नहीं पाईं अपनी हंसी.. जब जूही चावला की अर्जी पर सुनवाई के समय शख्स ने गाया गाना

स्वरा भास्कर ने किए कई मजेदार ट्वीट. (फोटो साभार: reallyswara/iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला (Juhi Chawla) ने 5 जी टेक्नोलॉजी को लेकर एक याचिका दाखिल किया है. इस मामले पर कोर्ट में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान जब एक शख्स जूही की फिल्मों का गाना गाने लगा तो हंसते-हंसते लोट-पोट हो गईं स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar).

  • Share this:
    मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि 5 जी टेक्नोलॉजी के खिलाफ दायर याचिका की वजह से सुर्खियों में हैं. रेडिएशन की वजह से होने वाले नुकसान को लेकर चर्चा हो ही रही थी कि एक मजेदार घटना की वजह से ये मामला सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. दरअसल  इस मामले की कोर्ट में वर्चुअल हियरिंग के दौरान एक शख्स जूही की फिल्मों के फेमस गाना गाने लगा. जज के मना करने के बावजूद ‘मेरी बन्नों की आएगी बारात’, ‘घूंघट की आड़ से’ जैसे गाने गाता रहा. इसका वीडियो जब स्वरा भास्कर भास्कर (Swara Bhaskar)ने देखा तो अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और इसे ट्विटर पर शेयर कर दिया.

    स्वरा भास्कर ने एक दो नहीं बल्कि कई ट्वीट किए. अपने ट्विटर पर हंसने वाली कई इमोजी लगा कर लिखा ‘मुझे इस देश से प्यार है !’. इसके ट्वीट के साथ एक यूजर का ट्वीट शेयर किया है. इसमें लिखा है ‘जूही चावला की 5 जी नेटवर्क को लेकर चल रहे वर्चुअल हियरिंग में एक शख्स शामिल हो गया और गाना गाने लगा- घूंघट की आड़ में दिलबर का. जब उसे हटा दिया गया तो फिर शामिल हो गया और गाने लगा ‘लाल होठो पे गोरी किसका नाम है !!’.

    (साभार:
    Swara Bhasker/Twitter)


    एक और ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा 'हाहहाहाहाहाहाहाहा ! मैं इस देश को थोड़ा और अधिक प्यार करने लगी हूं !. इसके साथ ट्वीट टैग किया है जिसमें लिखा है 'वह फिर जुड़ गया और इस बार गाने लगा -मेरी बन्नों की आएगी बारात गाने लगा. जूही के वकील ने कहा- शायद ये इंसान 4 जी के रेडिएशन से पहले से ही परेशान है’.

    (साभार:
    Swara Bhasker/Twitter)


    इसके अलावा स्वरा वीडियो भी टैग किया है. इसके साथ लिखा 'OMG एक वीडियो भी है ! मैं बता नहीं सकती कि इसे देखते हुए मुझे कितना मजा आ रहा है !!!!





    दरअसल जूही चावला ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट करके वर्चुअल हियरिंग को अपने फैंस से ज्वॉइन करने को कहा था.