Home /News /entertainment /

स्वरा भास्कर ने ट्रोलिंग से परेशान होकर यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, बोलीं- 'प्रतिष्ठा को हुआ नुकसान'

स्वरा भास्कर ने ट्रोलिंग से परेशान होकर यूट्यूबर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, बोलीं- 'प्रतिष्ठा को हुआ नुकसान'

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) दुनिया में हो रही चीजों के बारे में अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं.  (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @reallyswara)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) दुनिया में हो रही चीजों के बारे में अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @reallyswara)

अपनी शिकायत में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने यूट्यूबर पर अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट भी पहुंचीं थीं.

    मुंबईः अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वालीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) एक बार फिर चर्चा में हैं. स्वरा भास्कर ने एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. एक्ट्रेस ने दिल्ली के वसंत कुंज में यूट्यूबर एल्विश यादव (Youtuber Elvish Yadav) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अपनी शिकायत में स्वरा ने यूट्यूबर पर अपनी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया है. इस संबंध में अपना बयान दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट भी पहुंचीं थीं.

    स्वरा भास्कर का कहना है कि यूट्यूबर ने ना सिर्फ उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के सीन को लेकर उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की, बल्की सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक हैशटैग भी ट्रेंड कराए. जिससे उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है और वह इससे काफी प्रभावित हुई हैं.

    अपनी FIR में स्वरा भास्कर ने यूट्यूबर के खिलाफ IPC की धारा-354 D (पीछा करना), धारा-509 और IT अधिनियम की धारा 67 (इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से अश्लील सामग्री पब्लिश करने) के आरोप लगाए हैं.

    शिकायत के बाद यूट्यूबर ने भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने स्वरा भास्कर को जवाब दिया था. अपने पोस्ट में यूट्यूबर ने स्वरा भास्कर के द्वारा खुद को झूठा बताए जाने के आरोपों पर अपनी बात कही थी. इसमें वीरे दी वेडिंग का एक सीन था, जिसमें आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था.

    Tags: Bollywood news, Swara Bhaskar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर