Home /News /entertainment /

स्वरा भास्कर जल्द बनने जा रही हैं मां! बोलीं- ‘मुझसे अब नहीं हो रहा इंतजार’

स्वरा भास्कर जल्द बनने जा रही हैं मां! बोलीं- ‘मुझसे अब नहीं हो रहा इंतजार’

स्वरा भास्कर ने बच्चा गोद लेने का प्रॉसेस शुरू कर दिया. (फोटो साभार: 
reallyswara/Instagram)

स्वरा भास्कर ने बच्चा गोद लेने का प्रॉसेस शुरू कर दिया. (फोटो साभार: reallyswara/Instagram)

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक बच्चा गोद लेने के लिए आवेदन कर दिया है. ये प्रक्रिया काफी लंबी होती है. बच्चा गोद लेने से पहले कई कानूनी प्रकिया से गुजरना पड़ता है. ऐसे में एक्ट्रेस का कहना है कि ‘मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि हमारे देश में सिंगल महिलाओं को बच्चे एडॉप्ट करने की परमिशन है. इस दौरान मैं कई कपल्स से मिली जिन्होंने बच्चा गोद लिया है. मैंने उनके प्रॉसेस और एक्सपीरिएंस को अच्छी तरह समझने की कोशिश की. मेरी फैमिली मेरे इस फैसले पर मेरे साथ है और मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं’.

अधिक पढ़ें ...

    स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) लीक से हटकर फिल्में करने वाली एक्ट्रेस हैं, जो काफी मुखर भी हैं. राजनीतिक गलियारों से लेकर देश-दुनिया की हलचल पर नजर रखने वाली स्वरा अक्सर अपनी टिप्पणी की वजह से चर्चा में रहती हैं. अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली स्वरा फिलहाल सिंगल हैं, लेकिन मां बनने की ख्वाहिश रखती हैं. अपनी इस चाहत को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने एक बच्चे को गोद लेने का फैसला किया है. इसके लिए सेंट्रल एडॉप्शन अथॉरिटी (CARA) के तहत फॉर्म भी भर दिया है.

    स्वरा भास्कर सिर्फ फिल्मों में ही मजबूत किरदार नहीं निभाती हैं, बल्कि पर्सनल लाइफ में भी मजबूत फैसले लेने वाली एक्ट्रेस हैं. इस साल दिवाली के मौके पर स्वरा अनाथ बच्चों के साथ त्योहार मनाती नजर आई थीं. स्वरा ने देश दुनिया में अनाथ बच्चों की डिटेल अपने एक पोस्ट में शेयर कर बताया था कि करोड़ों बच्चे अनाथाश्रम में रहते हैं. अब जब एक्ट्रेस ने एक बच्चे को गोद लेने का फैसला कर लिया है, तो लीगल प्रॉसेस भी शुरू कर दिया है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा कि ‘हमेशा से ही एक बच्चे की चाहत थी. मुझे लगता है कि एडॉप्शन एक ऐसी राह है, जिस पर चलकर मैं अपनी इस चाहत को पूरा कर सकती हूं’.

    (फोटो साभार:
    reallyswara/Instagram)

    स्वरा भास्कर ने मिड डे से बातचीत में बताया कि ‘मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि हमारे देश में सिंगल महिलाओं को बच्चे एडॉप्ट करने की परमिशन है.इस दौरान मैं कई कपल्स से मिली जिन्होंने बच्चा गोद लिया है. मैंने उनके प्रॉसेस और एक्सपीरिएंस को अच्छी तरह समझने की कोशिश की. मेरी फैमिली मेरे इस फैसले पर मेरे साथ है और मुझे पूरा सपोर्ट कर रहे हैं’.

    स्वरा भास्कर ने बच्चा गोद लेने के लिए आवेदन कर दिया है. ये प्रक्रिया काफी लंबी होती है. बच्चा गोद लेने से पहले कई कानूनी प्रकिया से गुजरना पड़ता है. स्वरा का कहना है कि ‘मुझे पता है कि लंबा प्रॉसेस होने की वजह से मुझे थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है, हो सकता है कि 3 साल लग जाए लेकिन अब पैरेंट्स बनने के लिए मुझसे और इंतजार नहीं हो रहा’. बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपनी भतीजी के जन्म पर एक सोहर गाया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

    View this post on Instagram

    A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

    ये भी पढ़िए-‘तारक मेहता..’ फेम दयाबेन कर चुकी हैं ऐश्वर्या राय-ऋतिक रोशन संग काम, जानिए फिल्म का नाम

    बता दें कि स्वरा भास्कर को फिल्म ‘शीर कोरमा’ के लिए सोहो लंदन इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म में स्वरा ने दमदार अदायगी दिखाई है.

    Tags: Actress, Swara Bhaskar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर