Home /News /entertainment /

'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के बाद कहां गायब हैं अभिनेत्री स्वरा भास्कर?

'वीरे दी वेडिंग' में मास्टरबेशन सीन के बाद कहां गायब हैं अभिनेत्री स्वरा भास्कर?

स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

स्वरा भास्कर (फाइल फोटो)

जहां एक तरफ बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहे हैं वहीं एक्ट्रेस स्वरा भी मानव तस्करी जैसे गंभीर मुद्दे पर बन रही एक वेब सीरीज 'फ्लेश' में पुलिस अफसर का किरदार निभाते नजर आएंगी.

    बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपने तेज तर्रार अभिनय और बेबाक बयानों के लिए पूरे बॉलीवुड में मशहूर हैं. उनकी फिल्म के हर किरदार में कुछ नयापन जरूर होता है. हाल ही में बड़े पर्दे पर आई फिल्म वीरे दी वेडिंग में उनका मास्टरबेशन सीन काफी चर्चा में रहा जिसके बाद अब उन्हें बड़े पर्दे पर देखने वाले लोग उन्हें वहां ढूंढ रहे हैं. ऐसे में स्वरा भले ही बड़े पर्दे पर नहीं नज़र आ रही हैं लेकिन वेब सीरीज जैसे पायदान पर कदम रखकर अपनी एक्टिंग का सिक्का जरूर जमा रही हैं. जिसके चलते अब स्वरा, वेब स्पेस में जल्द ही एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली है.

    जहां एक तरफ बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स डिजिटल प्लेटफॉर्म की तरफ बढ़ रहे हैं वहीं एक्ट्रेस स्वरा भी मानव तस्करी जैसे गंभीर मुद्दे पर बन रही एक वेब सीरीज 'फ्लेश' में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगी. हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज 'इट्स नॉट दैट सिंपल' में एक अनहैप्पी वाईफ का दमदार किरदार निभा कर स्वरा ने अपने फैन्स और वेब सीरीज के फ़ॉलोवर्स को चौंका दिया.

    Thackeray Trailer Review: बालासाहेब जैसा दिखे लेकिन वैसा गरजे नहीं नवाज़, थोड़ा 'मंटो' का हैंगओवर रह गया

    इसके अलावा स्वरा एक और वेब सीरीज 'रसभरी' में नज़र आने वाली हैं जिसमें वो एक रहस्यमयी लड़की का किरदार निभाएंगी जोकि एक छोटे से कस्बे की रहने वाली है. वेब सीरीज में अपने किरदार को लेकर स्वरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो जल्द ही वेब स्पेस में चौंकाने वाले किरदारों में नज़र आने वाली हैं. उन्होंने बताया कि 'इट्स नॉट दैट सिम्पल' में वो एक अनहैप्पी हाउसवाइफ हैं जिसका एक एक्स्ट्रा अफेयर भी होता है. स्वरा कहती हैं कि ये एक मैच्योर रिलेशनशिप पर बनी वेब सीरिज है जोकि इस समाज से कई सवाल करती नज़र आएगी.

    वहीं अपनी आगामी वेब सीरीज 'फ्लेश' के बारे में बताते हुए स्वरा कहती हैं कि ये पहली बार है जब वो एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं जिसके लिए वो काफी उत्साहित भी हैं. उन्होनें बताया कि इस वेंब सीरीज के लिए उन्होंने ख़ास तौर पर मराठी भाषा सीखी है. उन्होंने बताया कि वो हमेशा से मराठी लिटरेचर की तरफ आकर्षित रही हैं.

    यहां देखिए 'इट्स नॉट दैट सिम्पल' का ट्रेलर...


    पवन सिंह बन गए हैं 'बिन बियाहे राजा', अक्षरा को छोड़ थाम लिया है इनका हाथ Video Viral

    Tags: Bollywood, Entertainment, Swara Bhaskar, Youtube

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर