स्वरा भास्कर के घर में घुस आया कोरोना, एक्ट्रेस की मां और कुक हुए संक्रमित

फोटो साभार: @Swara Bhasker instagram

फोटो साभार: @Swara Bhasker instagram

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की मां और घर में खाना बनाने वाली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दिल्ली वाले घर में सभी सदस्य क्वारंटीन हो गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 3:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के घर में कोरोना ने दस्तक दे दी है. एक्ट्रेस की मां और घर में खाना बनाने वाली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से दिल्ली वाले घर में सभी सदस्य क्वारंटीन हो गए हैं. उन्होंने इसके साथ ही फैंस से अपील की है कि डबल मास्क पहने और घर में ही रहें.

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कुछ देर पहले ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'कोरोना वायरस हमारे घर में घुस गया है. मेरी मां और हमारी कुक दोनो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. हम सभी दिल्ली वाले घर में अलग-अलग आइसोलेट हो गए हैं.' उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'सभी डबल मास्क पहनें और घर में रहें.' इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर उनके फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनकी मां और कुक की सलामती की दुआ मांग रहे हैं. इसके साथ ही वह स्वरा को हिम्मत भी दे रहे हैं.

Swara bhasker
फोटो साभार: @SwaraBhasker


कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपने ही माता-पिता की पर्सनल बात को सार्वजनिक कर दिया था, क्योंकि एक्ट्रेस के पैरेंट्स फैमिली व्हाट्सऐप ग्रुप में फ्लर्ट करते हुए दिखाई दिए थे. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने ट्विटर पर अपने मोबाइल फोन का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इस पोस्ट में स्वरा ने अपने ही मम्मी-पापा की सीक्रेट बातों को दुनिया के सामने ला दिया. अपने फैमिली चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उनके मम्मी-पापा के वॉयस मैसेज हैं.
इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, ‘समय डार्क है, लेकिन पैरेंट्स के साथ व्हाट्सऐप चैट काफी मजेदार होता है'. पहले उनके पापा ने फिर उनकी मां ने वॉयस मैसेज भेजा है. इस पर स्वरा ने कमेंट करते हुए अपने मम्मी-पापा का हिदायत दी कि ‘प्लीज आप यह सब आप अपने पर्सनल चैट पर करो'. इसके साथ ही हंसते हुए और मुंह बनाए हुए और हाथ जोड़े हुए इमोजी शेयर किए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज