कंगना रनौत के ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ वाले कमेंट पर स्वरा भास्कर बोलीं- 'मुझ पर इसका कोई असर नहीं पड़ता'

मुझ पर ऐसे कमेंट का असर नहीं पड़ता-स्वरा भास्कर, (Photo Credits: reallyswara/kanganaranaut/Instagram)

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को बी ग्रेड एक्टर कहे जाने पर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का इस तरह का कमेंट उनके काम को लेकर फेयर क्रिटिसिज्म नहीं है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच अनबन की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. ट्विटर पर बैन होने से पहले कंगना और स्वरा  अक्सर एक दूसरे पर वार-पलटवार करती रहती थीं. स्वरा ने कंगना के बी ग्रेड एक्ट्रेस वाले कमेंट पर एक इंटरव्यू में बताया कि मुझ पर इस तरह के कमेंट का कोई असर नहीं पड़ता, क्योंकि मैं जानती हूं कि यह सब एक सेट एजेंडे के तहत किया जाता है. यह उनके काम को लेकर निष्पक्ष आलोचना नहीं है.

    फेयर क्रिटिसिज्म सुनने के लिए हमेशा तैयार हूं
    पिछले साल कंगना रनौत ने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड एक्ट्रेसेस करार दिया था. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए स्वरा भास्कर ने कहा कि ‘मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं कि जब कोई मेरे काम को लेकर इस तरह के कमेंट करता है, तो बहुत सारे लोग मुझे डिफेंड करते हैं. मैं अपने बारे में कुछ कहना नहीं चाहती. मुझे लगता है कि इस तरह के शातिराना कमेंट एक एजेंडे के तहत किए जाते हैं. ये लोग वास्तव में मेरे काम को लेकर निशाना नहीं साध रहें, न ही मेरे परफॉर्मेंस को लेकर कमेंट कर रहें. मैं किसी भी तरह के फेयर क्रिटिसिज्म को सुनने के लिए हमेशा तैयार हूं’.

    इस तरह के कमेंट को मैं गंभीरता से नहीं लेती
    स्वरा आगे बताती हैं कि वह अपने परफॉर्मेंस को देख सकती हैं, उन पर भी नजर डाले जिसे इनका बेस्ट कहा जाता है. स्वरा ने कहा कि मैं फेयर क्रिटिसिज्म के लिए तैयार हूं, मुझे लगता है कि कंगना के इस तरह के कमेंट ट्रोलिंग जैसे हैं. मैं इन बातों को गंभीरता से नहीं लेती, क्योंकि मैं ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेती. मुझे लगता है कि ये बेवकूफाना,बेसिर पैर की बाते हैं’.

    सिर्फ नीचा दिखाने के लिए कमेंट ?
    स्वरा ने कहा कि ‘इस तरह की बातें मुझ से अधिक कहने वाले के बारे में बताती हैं. जब लोग इस तरह की बात करते हैं तो बता दूं कि अगर आप सचमुच में मेरे काम की आलोचना कर रहीं हैं तो मैं इसे मान लूंगी लेकिन अगर सिर्फ नीचा दिखाने के लिए ऐसा किया जा रहा है तो ठीक नहीं है. मुझे क्यों बुरा लगना चाहिए ? बुरा तो उन्हें लगना चाहिए’.

    बता दें कि स्वरा भास्कर और कंगना रनौत ने ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में साथ काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.