Home /News /entertainment /

स्वरा भास्कर क्या कभी नहीं करेंगी शादी? बोलीं- 'सिर्फ बच्चे के लिए नहीं बसाउंगी घर'

स्वरा भास्कर क्या कभी नहीं करेंगी शादी? बोलीं- 'सिर्फ बच्चे के लिए नहीं बसाउंगी घर'

स्वरा भासकर का कहना है कि वह सिर्फ बच्चे के लिए शादी नहीं करना चाहतीं. (Twitter@ReallySwara)

स्वरा भासकर का कहना है कि वह सिर्फ बच्चे के लिए शादी नहीं करना चाहतीं. (Twitter@ReallySwara)

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने सिंगल मदर (Swara Bhasker Marriage Plan) बनने के फैसले की घोषणा की था और अब उन्होंने शादी को लेकर अपने विचार साझा किये हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वह सिर्फ बच्चे के लिए शादी नहीं करना चाहतीं.

    स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) बॉलीवुड के उन गिने-चुने सितारों में से एक हैं जो अलग-अलग विषयों पर अपनी राय रखने में कभी नहीं हिचकिचाते. हाल ही के दिनों में स्वरा भास्कर बच्चे गोद लेने के अपने फैसले को लेकर खबरों में थीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सिंगल मदर (Swara Bhasker Marriage Plan) बनने के फैसले की घोषणा की था और अब उन्होंने शादी को लेकर अपने विचार साझा किये हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वह सिर्फ बच्चे के लिए शादी नहीं करना चाहतीं.

    ईटाइम्स से बातचीत में स्वरा ने रिश्तों पर अपने विचार रखे. 33 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा कि वह सिर्फ अपने बच्चे की खातिर किसी के साथ घर नहीं बसाना चाहतीं. स्वरा कहती हैं कि वह इस बात को मानती हैं कि बच्चे के लिए माता-पिता दोनों जरूरी होते हैं, लेकिन ऐसा तभी होना चाहिए जब दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हों. नहीं तो बच्चे एक टूटे हुए परिवार में बड़े होंगे. एक्ट्रेस कहती हैं- ‘भारत में एक सिंगल पेरेंट बनना इतना भी मुश्किल नहीं है, क्योंकि बच्चों के पास दादा-दादी, चाचा-चाची, नाना-नानी जैसे कई रिश्ते होते हैं, जिनके साथ वे बड़े होते हैं.’

    स्वरा आगे कहती हैं- ‘इसलिए मैं इस चीज से नहीं डरती, कि अगर मुझे बच्चे पैदा करने हैं तो मुझे घर बसाने की जरूरत है. मैं किसी ऐसे व्यक्ति से समझौता नहीं करना चाहती जिससे मैं प्यार नहीं करती, सिर्फ इसलिए कि मैं एक बच्चा चाहती हूं. तो यह मेरे दिमाग में नहीं है.’

    ये भी पढ़ेंः अर्जुन बिजलानी कोविड-19 संक्रिमत, सबको सतर्क रहने की सलाह देते हुए बोले–‘मुझे दुआओं में याद रखिए’

    स्वरा ने आगे कहा कि वह इस बात को लेकर हमेशा से क्लियर थीं कि वह एक बच्चा चाहती हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि गोद लेना एक समय लेने वाली प्रक्रिया है, और उन्हें इससे कोई समस्या नहीं है. बता दें, स्वरा भास्कर बच्चा गोद लेने के लिए पहले ही आवेदन कर चुकी हैं. स्वरा फिलहाल सिंगल हैं, लेकिन मां बनने की ख्वाहिश रखती हैं. इसीलिए उन्होंने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है.

    Tags: Bollywood news, Swara Bhaskar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर