• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • स्वरा भास्कर ने अपनी बेबाक राय की वजह से खोया बहुत काम, अंजाम भुगतने को रहती हैं तैयार

स्वरा भास्कर ने अपनी बेबाक राय की वजह से खोया बहुत काम, अंजाम भुगतने को रहती हैं तैयार

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

सुशांत केस हो या सीएए-एनआरसी जैसा मुद्दे, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हर मसले पर अपनी राय बेबाक अंदाज से रखती हैं. हाल ही में उन्होंने स्वीकार किया इस बेबाकी का उन्हें खामियाजा भी उठाना पड़ता है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपनी एक्टिंग के साथ ही बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने अकसर फिल्मों में जिस तरह से अपने जबरदस्त रोल से सबको हैरान किया है, वैसे ही उनके कई बयान लोगों को चौका देते हैं. अपने बयानों के कारण ही उन्हें कई बारे सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. स्वरा कि हर मुद्दे पर अपनी एक अलग राय होती हैं और कई बार उन्हें अपनी बेबाक राय के वजह से ही प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा, लेकिन इसे उन्होंने 'संपार्श्विक (Collateral)' के रूप में स्वीकार किया.

    सुशांत केस हो या सीएए-एनआरसी जैसा मुद्दे, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हर मसले पर अपनी राय बेबाक अंदाज से रखती हैं. हाल ही में उन्होंने स्वीकार किया इस बेबाकी का उन्हें खामियाजा भी उठाना पड़ता है. Firstpost को दिए एक इंटरव्यू के दौरान से जब ये पूछा गया कि क्या उनकी बेबाक राय ने उनके काम को प्रभावित किया है? तो उन्होंने इसका जवाब हां में दिया. स्वरा ने कहा कि हां, इस बात से इनकार करना मुश्किल है. उन्होंने स्वीकार किया बहुत काम को मैंने अपनी राय की वजह से खोया है. यह एक संपार्श्विक है, जिसे मैं स्वीकार करना होगा.

    एक्ट्रेस ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं किसी प्रभाव के कारण अपनी बातों को नहीं कहती. मुझे ये बातें कहने के लिए पैसा नहीं दिया जाता है. मैं ये बातें इसलिए कहती हूं क्योंकि मैं वास्तव में इसमें विश्वास करती हूं. यहीं वजह है कि मैं इसका खामियाजा भुगतने को तैयार रहती हूं.




    साल 2020 की शुरुआत में, स्वरा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (NRC) के खिलाफ अपनी असहमति जताई थी. इतना ही नहीं वह उनके विरोध में सड़कों पर उतर गई थीं.

    स्वरा ने आगे कहा कि वह जो स्टैंड लेती हैं, उसके लिए वह खुद को किसी कार्यकर्ता के रूप में में नहीं बल्कि एक एक्ट्रेस के रूप में देखती हैं. उन्होंने उन अटकलों को खारिज किया, जिसमें कहा गया कि स्वरा राजनीति में बनाने की कोशिश कर रही हैं. स्वरा ने कहा कि वह बिना किसी एजेंडे के बस अपनी राय व्यक्त करती हैं.

    ये भी पढ़ें-  SSR CASE: आमिर खान-अनुष्का शर्मा की चुप्पी पर बोलीं 'पंगा गर्ल'- साथ काम किया लेकिन आवाज नहीं उठाई

    सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर भी स्वरा ने अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि हां ये चीज उन्होंने परेशान करती है. क्योंकि लोग ये भूल जाते हैं कि ट्विटर या इंस्टाग्राम हैंडल के पीछे एक वास्तविक इंसान है. इसलिए मैंने अब खुद को कठोर बना लिया है. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसा किया क्योंकि मेरे पास इसके अलावा और कोई विकल्प नहीं है.

    स्वरा भास्कर अपनी अपकमिंग सीरीज फ्लैश के जरिए सबको चौंकाने वाली हैं. 'फ्लैश' (Flesh) में स्वरा भास्कर एक कॉप का किरदार निभाएंगी और मानव तस्करी के खिलाफ लड़ती हुई दिखाई देंगी. 'फ्लैश' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें उनका दमदार अंदाज देखने को मिला.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज