कांग्रेस MLA संग कंगना रनौत की लड़ाई में स्वरा भास्कर की एंट्री, अपने ट्वीट से कर दिया सबको हैरान

स्वरा भास्कर, कंगना रनौत.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) की कंगना पर दिए उनके बयान और एक्ट्रेस का अपमान करने के लिए निंदा की है. यही नहीं, स्वरा ने अपने ट्वीट में कंगना को भी निशाने पर लिया है.

  • Share this:
    मुंबईः पिछले दिनों कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे (Sukhdev Panse) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर विवादित टिप्पणी करते हुए उन्हें 'नाचने गाने वाली' बताया था. यही नहीं, कंगना रनौत के किसान आंदोलन पर दिये बयानों को लेकर भी कांग्रेस विधायक ने उन्हें निशाने पर लिया था और एक्ट्रेस के बयान को किसानों का अपमान बताया था. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए देते हुए कंगना रनौत ने भी सुखदेव पांसे को निशाने पर लिया था और सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी. अब इस पूरे मामले में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की भी एंट्री हो गई है.

    स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे की कंगना पर दिए उनके बयान और एक्ट्रेस का अपमान करने के लिए निंदा की है. यही नहीं, स्वरा ने अपने ट्वीट में कंगना को भी निशाने पर लिया है. क्योंकि, सुखदेव पांसे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार्स पर टिप्पणी की थी. अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने लिखा है- 'सुखदेव पांसे ने एक बेवकूफ, सेक्सिस्ट और पूरी तरह से निंदनीय बात कही और कंगना आपने इसे और बुरा कर दिया.'

    swara bhaskar, kangana ranaut

    दरअसल, कंगना ने सुखदेव पांसे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर लिखा था- 'ये जो भी मूर्ख है, जानता है कि मैं दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं. मैं इकलौती ऐसी हूं, जिसने आइटम नंबर्स करने से मना कर दिया. कुमार-खान जैसे बड़े हीरोज के साथ काम करने से इनकार कर दिया, जिन्होंने पूरे बुलीवुड गैंग के औरतों और पुरुषों को मेरे खिलाफ कर दिया.' कंगना के इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने यह ट्वीट किया है.