'प्रियंका ने धोखे से की निक जोनास से शादी', आर्टिकल लिखकर बुरी फंसी विदेशी पत्रकार

एक तरफ इस चार्मिंग कपल को बधाईयों का तांता लग चुका है वहीं दूसरी तरफ एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' लिख दिया जिसके बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां सोशल मीडिया पर आर्टिकल के खिलाफ आग बबूला हो गईं.

News18Hindi
Updated: December 5, 2018, 8:38 PM IST
'प्रियंका ने धोखे से की निक जोनास से शादी', आर्टिकल लिखकर बुरी फंसी विदेशी पत्रकार
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास
News18Hindi
Updated: December 5, 2018, 8:38 PM IST
बॉलीवुड की देसी गर्ल और अमेरिकन सिंगर निक जोनास शादी के बंधन में बंध गए हैं. निक और प्रियंका ने शनिवार 1 दिसंबर को राजस्‍थान के जोधपुर में ईसाई रीति-रिवाज से शादी करने के बाद अगले दिन हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी की थी. इस स्टार कपल ने शादी के लिए जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस को चुना था. जिसके बाद दोनों ने 4 दिसंबर को दिल्ली के ताज पैलेस होटल में पहला रिसेप्शन दिया. इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल हुए थे. ऐसे में जहां इस चार्मिंग कपल को बधाईयों का तांता लग चुका है वहीं एक इंटरनेशनल मैगजीन ने प्रियंका को 'ग्लोबल स्कैम आर्टिस्ट' लिख दिया जिसके बाद बॉलीवुड की कई हस्तियां सोशल मीडिया पर आर्टिकल के खिलाफ आग बबूला हो गईं.

दरअसल एक इंटरनेशनल मैगजीन ने निक और प्रियंका के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए लिखा कि प्रियंका ने धोखे से सिंगर निक जोनास को एक लाइफटाइम कमिटमेंट में बांध लिया है. ख़ास बात ये भी है कि इस आर्टिकल को एक महिला जर्नलिस्ट ने ही लिखा है. अब ऐसे में बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम के. आहूजा ने सोशल मीडिया पर आर्टिकल के खिलाफ एक ट्वीट शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा से पहले इन 7 हसीनाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं निक जोनास!

अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनम ने लिखा कि प्रियंका को लेकर रेसिस्ट और घृणास्पद से भरा आर्टिकल लिखा गया है. हैरान करने वाली बात ये है कि ये आर्टिकल एक महिला ने लिखा है.


Loading...



इसके अलावा अभिनेत्री स्वारा भास्कर और सिंगर सोना महापात्रा ने भी आर्टिकल के खिलाफ सोशल मीडिया पर निराशा व्यक्त की है.





बहरहाल, दिल्ली के ताज होटल में 4 दिसंबर को निक्यांका की शादी के बाद पहला रिसेप्शन दिया गया. जिसके बाद अब अगला रिसेप्शन मुंबई में होगा. हालांकि इसकी तारीख अभी तक फाइनल नहीं है.

यह भी पढ़ें:

प्रियंका की शादी की एल्बम देख ली ? अब पूरी वीडियो यहां देखो
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->