स्वरा भास्कर ने किया कमेंट तो कंगना फिर बोलीं- 'गलत हुई तो सारे अवॉर्ड वापस कर दूंगी'

दोनों के बीच हुए इस ट्विटर वार के बीच सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.
दोनों के बीच हुए इस ट्विटर वार के बीच सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पंगा गर्ल यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज कसा. उन्होंने बिना नाम लिया कंगना पर चुटकी ली तो कंगना भी कहा चुप बैठने वालीं, उन्होंने भी स्वरा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी .

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 7:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में एम्‍स के डॉक्‍टर ने अपनी रिपोर्ट में एक्टर की हत्‍या की बात से इनकार किया है और कहा कि ये एक सुसाइड केस है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया एक बार फिर से बहस छिड़ी. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने पंगा गर्ल यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज कसा. उन्होंने बिना नाम लिया कंगना पर चुटकी ली तो कंगना भी कहा चुप बैठने वालीं. उन्होंने भी स्वरा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी और एक बार फिर से दोहराया कि अगर मैंने एक भी गलत आरोप लगाया है तो मैं अपने सभी पुरस्कार लौटा दूंगी.

दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट कर तंज कसते हुए लिखा- 'अब तो दोनों सीबीआई और एम्‍स ने निष्‍कर्ष निकाला है कि सुशांत की मौत आत्‍महत्‍या से हुई. क्‍या कुछ लोग सरकार को अपने पुरस्‍कार लौटाने नहीं जा रहे थे???'


स्वरा का ये ट्वीट जैसे ही कंगना ने देखा. उन्होंने ट्वीट किया और कहा- 'ये है मेरा इंटरव्यू अगर याददाश्त कमजोर हो तो फिर से देखें, अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो तो मैं अपने सारे अवार्डस वापिस कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है, मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम'. इसके साथ उन्होंने #KanganaAwardWapasKar भी यूज किया है.



दोनों के बीच हुए इस ट्विटर वार के बीच सोशल मीडिया यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. कुछ कंगना पर तंज कर रहे हैं तो कुछ स्वरा भास्कर पर निशाना साधने से नहीं ंचूक रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज