• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bhushan Kumar Rape Case: भूषण कुमार के रेप केस पर T-series की सफाई, आरोपों को बताया फर्जी, जारी किया बयान

Bhushan Kumar Rape Case: भूषण कुमार के रेप केस पर T-series की सफाई, आरोपों को बताया फर्जी, जारी किया बयान

भूषण कुमार पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. फाइल फोटो

भूषण कुमार पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है. फाइल फोटो

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर लगे इन आरोपों और केस दर्ज होने के बाद टी-सीरीज ( T-series) की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में कहा है, मिस्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत एकदम झूठी हैं.

  • Share this:
    Bhushan Kumar Rape Case: गीतकार गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) के बेटे और टी-सीरीज (T-Series) के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ एक 30 साल की महिला ने रेप के संगीन आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. इस मामले के सामने आने के बाद भूषण कुमार की तरफ से कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए, इन सभी आरोपों को गलत बताया है. डीएन नगर पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर लगे इन आरोपों और केस दर्ज होने के बाद टी-सीरीज ( T-Series) की तरफ से एक बयान जारी किया गया है. इस बयान में कहा है, 'मिस्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत एकदम झूठी और इसके अंदर लिखी बातों को पर खारिज करते हैं. यह बात झूठी है कि उस महिला को काम का झांसा देकर 2017 से 2020 के बीच उसका यौन शोषण किया गया था'.

    बयान में आगे लिखा है, 'हमारे रिकॉर्ड के मुताबिक महिला ने पहले ही हमारे साथ फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम किया हुआ है. मार्च 2021 में वह महिला मिस्टर भूषण कुमार के पास अपनी एक वेब सीरीज को लेकर मदद मांगने आई थी, जिसे वह प्रोड्यूस करने वाली थी. पैसे देने से मना कर दिया गया था. जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने के बाद वह महिला अपने साथी के साथ मिलीभगत से टी-सीरीज के बैनर के पास रंगदारी के रूप में मोटी रकम की जबरन मांग करने लगी.

    टी-सीरीज ने अपने बयान में आगे कहा कि इस रंगदारी को लेकर कंपनी ने 1 जुलाई 2021 को मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में इस महिला के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. जिसमें इन सभी बातों का जिक्र किया गया था. सबूत के तौर पर ऑडियो रिकॉर्डिंग और कुछ मैसेज पुलिस को दिए गए थे. ऐसे में महिला की अब दर्ज कराई गई रेप की शिकायत कुछ और नहीं उसी पुराने मामले की भड़ास है. कंपनी की कहना है कि इस मामले को लेकर हम अपने वकीलों से विचार कर रहे हैं और आगे जरूरी कानून कदम उठाएंगे.

    Bhushan Kumar, T Series MD Bhushan Kumar, Bhushan Kumar issued statement, Bhushan Kumar says rape allegations are false, भूषण कुमार रेप केस, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज

    आपको बता दें कि 30 साल की एक महिला ने भूषण कुमार पर ये गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि साल 2017 से अगस्त 2020 तक काम दिलाने के नाम पर उन्होंने महिला के साथ गंदे काम किए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज