लाइव टीवी

अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख'

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 12:25 PM IST
अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख'
अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख'

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 12:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई हैं. बीते दिनों इस फिल्म को राजस्थान और यूपी में टैक्स फ्री किया गया था. वहीं अब दिल वालों की दिल्ली में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया हैं. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया है. दिल्ली सरकार ने सांड की आंख को टैक्स फ्री स्टेटस दिया है. फिल्म का संदेश हर आयु, लिंग और पृष्ठभूमि के लोगों तक पहुंचना चाहिए. फिल्म की दोनों एक्ट्रेसस ने खुशी जाहिर की है.

बीते दिनों दोनों बेहतरीन एक्ट्रेसस ने अपनी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था. बता दें कि फिल्म 'सांड की आंख' देश की सबसे पुराने निशानेबाजों प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर पर आधारित है. इस फिल्म में तापसी और भूमि ने सच में सांड की आंख यानी बेहतरीन काम किया है.


Loading...

तुषार हिरानंदानी ने फिल्म में बेकार के मेलोड्रामा को कोई खास जगह नहीं दी है. इस फिल्म में उन्होंने जेंडर एक्वालिटी और महिला सशक्तिकरण को बेहतरीन तरीके से उठाया है. इसके अलावा फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेसेस का मेकअप बहुत अच्छा नहीं किया गया है. उन्होंने उम्र से बड़ा दिखाना एक चैलेंज था. इसमें निर्देशक और मेकअप टीम खास कमाल नहीं कर पाई है. इसके अलावा फिल्म थोड़ी स्लो है.

इसमें बताया गया है कि कैसे उत्तरप्रदेश के बागपत जिले के जौहरी गांव की चन्द्रो तोमर (86) और प्रकाशी तोमर (81) निशानेबाजी सीखती हैं. गांव की लड़कियों में आत्मविश्वास जगाती हैं और उन्हें खेलों को अपनाने के लिए प्रेरित करती हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू के अलावा प्रकाश झा प्रमुख भूमिका में हैं. इसका निर्देशन तुशार हीरानंदानी ने किया है.
ये भी पढ़ें-

Motichoor Chaknachoor : बत्तियां बुझाकर सनी लियोनी के साथ जबरदस्त डांस कर रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 11:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...