60 साल की हुईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, 'सांड की आंख' पर लगाएंगी निशाना

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Sand Ki Aankh) का पहला लुक सामने आ चुका है. इसके साथ ही दोनों एक्ट्रेस का बदला अंदाज देखकर फैंस भी चौंक गए हैं.

News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 10:16 AM IST
60 साल की हुईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, 'सांड की आंख' पर लगाएंगी निशाना
सांड की आंख
News18Hindi
Updated: April 16, 2019, 10:16 AM IST
इन दिनों कई बॉलीवुड फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. जहां एक तरफ सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के लुक से सभी को चौंका दिया. वहीं दूसरी तरफ अब दो एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर अपने अलग लुक से छाई हुई हैं. हम बात कर रहे हैं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की... ये दोनों एक्ट्रेस तुषार हीरानंदानी और अनुराग कश्यप की फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आने वाली हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में ये दोनों ही एक्ट्रेस 60 साल की लिविंग लेजेंड्स का किरदार निभाएंगी. जिसके लिए तापसी और भूमि ने 60 साल की बुजुर्ग महिला के लुक में नजर आएंगी.

हाल ही में 'सांड की आंख' का पहला लुक रिलीज हुआ है. जो तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के पहले पोस्टर की टैग लाइन है 'तन बूढ़ा होता है, मन बूढ़ा नहीं होता'... फिल्म दो ऐसी महिलाओं पर आधारित हैं जो 'शूटर दादी' के नाम से मशहूर हैं. ये दोनों भारत की शार्प शूटर वुमन भी कही जाती हैं चंद्रो और प्रकाशी तोमर. दोनों ने 60 साल की उम्र में ही शूटिंग सीखनी शुरू की और इसी उम्र में ही इन्होंने शूटिंग स्पोर्ट में किस्मत आजमाई.

सबको चौंकाते हुए चंद्रो और प्रकाशी तोमर ने ना सिर्फ कई गोल्ड मैडेल हासिल किए बल्कि उन्हें जबरदस्त शोहरत भी मिली. दोनों की खास बात ये है कि ये अपना ट्रेडिशनल राजस्थानी पहनावा पहनकर मुश्किल से मुश्किल शूटिंग स्पोर्ट्स खेल चुकी हैं. ऐसी हस्तियों पर बन रही है बायोपिक 'सांड की आंख'.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

They may be old, but their aim is sure-shot gold! Here's the first look poster. #SaandKiAankhThisDiwali


A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on






वहीं इस बायोपिक में तापसी औप भूमि का पहला लुक देखकर हर कोई बस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहा है. स्पोर्ट्स पर यूं तो कई बायोपिक बन चुकी हैं लेकिन इस बायोपिक की बात ही कुछ और होगी. वहीं इस फिल्म टाइटल भी काफी दिलचस्प लग रहा है. बता दें कि ये फिल्म 2019 की दीवाली पर रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Naagin 3 का बोल्ड सीन हुआ लीक, इस शख्स के साथ नाग रानी ने किया रोमांस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

काम अभी पूरा नहीं हुआ इस साल योग्य उम्मीदवार के लिए वोट करें

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

Disclaimer:

Issued in public interest by HDFC Life. HDFC Life Insurance Company Limited (Formerly HDFC Standard Life Insurance Company Limited) (“HDFC Life”). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI Reg. No. 101 . The name/letters "HDFC" in the name/logo of the company belongs to Housing Development Finance Corporation Limited ("HDFC Limited") and is used by HDFC Life under an agreement entered into with HDFC Limited. ARN EU/04/19/13618
T&C Apply. ARN EU/04/19/13626