• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राजकुमार हिरानी की फिल्म में धूम मचाएंगे शाहरुख खान, पहली बार किंग खान की हीरोइन बनेंगी तापसी पन्नू!

राजकुमार हिरानी की फिल्म में धूम मचाएंगे शाहरुख खान, पहली बार किंग खान की हीरोइन बनेंगी तापसी पन्नू!

पहली बार राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान, तापसी पन्नू तीनों साथ में काम करेंगे.

पहली बार राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान, तापसी पन्नू तीनों साथ में काम करेंगे.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जल्द राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और ये फिल्म मई 2022 तक फ्लोर पर आएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘जीरो’ के बाद से भले बड़े पर्दे से गायब हो, लेकिन ‘पठान’ के साथ वापसी के कर रहे किंग खान के पास अब नए प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है. हाल ही में अटली की फिल्म ‘लॉयन (Lion)’ को लेकर फिर चर्चाओं में आए शाहरुख खान जल्द राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें फिल्म में उनकी जोड़ी तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी. फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और ये फिल्म मई 2022 तक फ्लोर पर आएगी.

    फिल्म की स्क्रिप्ट राजू हिरानी (Raju Hirani) के साथ राइटर अभिजात जोशी (Abhijat Joshi) और कनिका ढिल्लों (Kanika Dhillon) ने लिखा है. फिल्म डंकी फ्लाइट’ बेस्ड होगी. हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

    पहली बार साथ नजर आएंगे तापसी पन्नू और शाहरुख खान
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का कुछ हिस्सा पंजाब में फिल्माया जाएगा, जबकि बाकी लोकेशंस की अभी तलाश जारी है. फिल्म में पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख की जोड़ी साथ में धमाल मचाएंगी.

    कॉमेडी- इमोशनल ड्रामा होगी फिल्म!
    बताया जा रहा है राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में शाहरुख खान एक ऐसे ही पंजाबी शख्स का रोल करने वाले हैं, जो डंकी फ्लाइट की मदद से कैनडा जाने की कोशिश में है. ये फिल्म कॉमेडी- इमोशनल ड्रामा होगी.

    क्या होता है ‘डंकी फ्लाइट’
    पीपिंगमून एक खबर के मुताबिक, ये फिल्म डंकी फ्लाइट नाम के चर्चित विषय पर बेस्ड होगी. इसमें होता ये है कि जब कोई व्यक्ति लीगल तरीके से किसी दूसरे देश में नहीं जा पाता तो वो अवैध तरीके आजमाता है. ताकि अपने मन-पसंद देश में एंट्री पा सके. ये चीज इंडिया में भी काफी पॉपुलर है. कई यंगस्टर इस प्रोसेस की मदद से कैनडा और यूएस माइग्रेट कर जाते हैं.

    राजकुमार- शाहरुख साथ करना चाहते थे काम
    राजकुमार हिरानी लंबे समय से किंग खान के साथ काम करना चाह रहे थे. उन्होंने मुन्नाभाई एमबीबीएस और 3 इडियट्स जैसी कई सुपरहिट फिल्म्स के लिए शाहरुख को अप्रोच किया था, लेकिन डेट्स की बात नबीं बन सकी. आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा था कि वह राजकुमार हिरानी और शाहरुख दोनों के साथ काम करना चाहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज