लाइव टीवी

Corona Positive कनिका कपूर को लेकर तापसी पन्नू ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- अगर वो जानती थीं तो...

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 12:05 AM IST
Corona Positive कनिका कपूर को लेकर तापसी पन्नू ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- अगर वो जानती थीं तो...
कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बड़ा बयान दिया है.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और उनकी लापरवाही को लेकर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बड़ा बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 12:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया में काफी आलोचना का सामना कर रही हैं. लंदन (London) से लौटने के बाद आइसोलेशन में जाने के बजाय पार्टी एंजॉय करने वाली कनिका कोरोना पॉजिटिव निकलीं और इसके बाद उनकी लापरवाही को लेकर हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है. लोगों का कहना है कि जब एक पढ़ा लिखा इंसान ऐसा कर रहा है तो फिर दूसरे से क्या उम्मीद करें. अब कनिका कपूर को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी बड़ी बात कही है.

एक चैनल से बात करते हुए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कहा कि इस सब के लिए कनिका जिम्मेदार हैं. अगर उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने की खबर नहीं थी तो कोई बात नहीं, लेकिन यदि उन्हें इस बात की जानकारी थी और उन्होंने सबसे छुपाया और लोगों से मिलीं तो यह बहुत ही ज्यादा निराशाजनक और गैरजिम्मेदारी वाली बात है. तापसी ने कहा कि कनिका को वायरस की गंभीरता को समझना चाहिए वो दूसरों की जान कैसे खतरे में डाल सकती हैं.





 




View this post on Instagram




 

“Your value doesn't decrease based on someone's inability to see your worth.” #HappySunday


A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on






ज़ूम टीवी से बात करते हुए तापसी ने कहा कि कनिका का कहना है कि उनका चेकअप नहीं किया गया, लेकिन अगर उन्हें अपने ऊपर इस बात को लेकर जरा सा भी शक था तो मेडिकल स्टाफ से बात करना चाहिए था और चेकअप कराना चाहिए था. तापसी ने कहा कि इससे भी बड़ी बात कि उन्हें घर आकर खुद को आइसोलेशन में रहना चाहिए था. उन्होंने कहा कि इस गंभीर मसले में सिर्फ एक लोगों की जिम्मेदारी नहीं बनती.



 




View this post on Instagram




 

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag 👜


A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on






आपको बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 9 मार्च को लंदन (London) से लौटीं थी और भारत आकर वे कई पार्टियों में भी शामिल हुईं थी. बाद में कनिका की तबीयत खराब होने पर उनका टेस्ट किया गया जिसके बाद ने कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव निकलीं. कनिका की इस रिपोर्ट से हड़कंप मच गया क्योंकि वे जिस पार्टी में शामिल हुईं थी उसमें राजनीतिक पार्टियों के कई बड़े नेता भी शामिल हुए थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 12:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर