जब हीरो की वजह से तापसी पन्नू के साथ हुआ था कुछ ऐसा, आज तक हैं नाराज

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया था कि स्ट्रगल के दिनों में उनके साथ कैसी-कैसी घटनाएं हुई थीं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 5:35 AM IST
जब हीरो की वजह से तापसी पन्नू के साथ हुआ था कुछ ऐसा, आज तक हैं नाराज
तापसी पन्नू का जन्मदिन
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 5:35 AM IST
ऐसे कई एक्टर्स हैं जिन्होंने साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री ली है. वहीं आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने साउथ फिल्मों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हालांकि अपने बेबाक बयान के लिए एक्ट्रेस को माफी भी मांगनी पड़ी है. इस एक्ट्रेस ने बताया था कि किस तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ भेदभाव हुआ था. हीरो की फिल्म फ्लॉप होने पर उनकी फीस तक काट दी गई थी जबकि हीरो को पूरे पैसे मिले थे. ऐसे वक्त से गुजरते हुए आज इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस की जगह पा ली है.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री तापसी पन्नू की. तापसी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर हम आपको उनकी स्ट्रगल स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने अपने स्ट्रगल पीरियड का एक ऐसा किस्सा बताया था कि सभी चौंक गए थे. उस दौरान तापसी साउथ फिल्मों में काम कर रही थीं. उन्हें एक ऐसी फिल्म मिली जिसमें उनका छोटा सा रोल था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.

तापसी ने किए कई खुलासे


तापसी बताती हैं कि फिल्म फ्लॉप होने पर प्रोड्यूसर ने मेरी फीस काट ली. जबकि लीड हीरो की फीस को हाथ तक नहीं लगाया गया. तापसी कहती हैं कि मुझे उस वक्त बहुत बुरा लगा लेकिन मैंने अपनी सक्सेस से उन्हें जवाब दिया. आज अगर वो मेरे पास आएंगे तो मैं दोगुनी फीस चार्ज करूंगी.

ऐसे दिया था जवाब


तापसी पन्नू अपने एक और बयान के लिए भी खूब सुर्खियों में रही थीं. एक कॉमेडी शो के दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया था कि सीन में कामुकता डालने के लिए उनके शरीर पर नारियल फेंके गए थे. उन्होंने 2010 में आई अपनी पहली तेलुगू फिल्म 'जुम्मान्धी नादम' के निर्देशक के. राघवेन्द्र राव के बारे में बताया था कि कैसे राघवेन्द्र ने फिल्म में सेंशुअलिटी लाने के लिए उनकी नाभि पर नारियल डलवाया था.

सुपरहिट एक्ट्रेस

Loading...

तापसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर साउथ ऑडिएंस ने नाराजगी जाहिर की थी, बाद में उन्होंने इस बयान पर माफी मांगी थी. उन्होंने अपनी गलती भी मानी थी. बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में तापसी की फिल्म 'गेम ओवर' रिलीज हुई है और उसके बाद वो अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनकी फिल्म 'सांड की आंख' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- डेविड धवन पर भड़के गोविंदा, कहा- उनका बेटा वरुण धवन भी...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 5:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...