Home /News /entertainment /

taapsee pannu congratulates rumoured boyfriend mathias boe on india wins thomas cup

Thomas Cup Badminton: तापसी पन्नू ने भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच को दी बधाई, शेयर किया खास मैसेज

भारत के थॉमस कप जीतने पर तापसी पन्नू ने भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच को दी बधाई (फोटो क्रेडिट : Twitter @Mathias Boe & Instagram @taapsee)

भारत के थॉमस कप जीतने पर तापसी पन्नू ने भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच को दी बधाई (फोटो क्रेडिट : Twitter @Mathias Boe & Instagram @taapsee)

भारतीय बैडमिंटन टीम (Indian badminton team) को अमिताभ बच्चन, एसएस राजामौली और वेंकटेश दग्गुबाती सहित कई हस्तियों ने इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी. एसएस राजामौली ने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय #बैडमिंटन टीम की तरफ से एक अविश्वसनीय उपलब्धि! थॉमस कप को घर लाने के लिए बधाई". वहीं, वेंकटेश दग्गुबाती ने ट्वीट किया, "भारतीय बैडमिंटन टीम को असाधारण जीत के लिए बधाई थॉमस कप घर आ रहा है."

अधिक पढ़ें ...

भारत की पुरुष बैडमिंटन टीम ने रविवार को फाइनल में 14 बार की चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर अपना पहला थॉमस कप (Thomas Cup) खिताब अपने नाम कर लिया. इस ऐतिहासिक जीत पर टीम को भारत के प्रधानमंत्री से लेकर आम आदमी तक की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्विटर के सहारे टीम को बधाई दी. बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भारत के बैडमिंटन डबल्स कोच माथियास बो (Mathias Boe) खिलाड़ियों को गले लगाते नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी पन्नू मथियास को डेट कर रही हैं.

उन्होंने तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मिस्टर कोच, आपने हमें गौरवान्वित किया है.” हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत के बैडमिंटन युगल कोच माथियास डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और तापसी पन्नू को डेट कर रहे हैं. तापसी और माथियास दो साल पहले एक खेल के दौरान मिले थे, जिसके बाद दोनों ट्विटर पर जुड़े. वहां से, दोनों एक रिलेशनशिप में आ गए और तब से साथ हैं. माथियास बो एक ओलंपिक पदक विजेता हैं और उन्होंने 2012 के पुरुष युगल खेलों में रजत पदक जीता था. उन्होंने 2020 में रिटायरमेंट के बाद कोचिंग की ओर रुख किया और उन्हें भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के लिए पुरुष युगल कोच के रूप में नियुक्त किया गया.

Tapsee Pannu, Mathias Boe, Thomas Cup 2022, Thomas Cup Final, Indian badminton team, Thomas Cup Badminton, Tapsee Pannu Boyfriend, India wins Thomas Cup 2022, india thomas cup 2022 updates, india vs indonesia thomas cup final, तापसी पन्नू, मैथियास बो, पुरुष बैडमिंटन टीम

(फोटो क्रेडिट : Instagram @taapsee)

पीएम मोदी ने दी टीम को बधाई
वहीं, माथियास ने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम की तस्वीर को एक कैप्शन के साथ शेयर किया, जिसमें लिखा था, “क्या प्रदर्शन है, क्या टीम है. थॉमस कप गोल्ड.” इस बीच, टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का भी बधाई संदेश मिला. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “भारतीय बैडमिंटन टीम ने इतिहास रच दिया है! भारत के थॉमस कप जीतने से पूरा देश उत्साहित है! हमारी कुशल टीम को बधाई और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं. यह जीत कई आगामी खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी”.

इन हस्तियों ने भी दी बधाई
इसी के साथ, भारतीय बैडमिंटन टीम को अमिताभ बच्चन, एसएस राजामौली और वेंकटेश दग्गुबाती सहित कई हस्तियों ने इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी. एसएस राजामौली ने ट्विटर पर लिखा, “भारतीय #बैडमिंटन टीम की तरफ से एक अविश्वसनीय उपलब्धि! थॉमस कप को घर लाने के लिए बधाई”. वहीं, वेंकटेश दग्गुबाती ने ट्वीट किया, “भारतीय बैडमिंटन टीम को असाधारण जीत के लिए बधाई थॉमस कप घर आ रहा है.” रविवार को खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम को एक करोड़ रुपये के नकद पुरस्कार की घोषणा की. थॉमस कप बैडमिंटन में सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंटों में से एक है और हर दो साल में राष्ट्रीय टीमों के साथ युगल और एकल में एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा होती है.

Tags: Indian team, Taapsee Pannu, Thomas Cup

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर