अपना शहर चुनें

States

तापसी पन्नू ने 'रण ऑफ कच्छ' में लगाए पुश अप्स, बार-बार देखा जा रहा VIDEO

(फोटो साभारः Video Grab Instagram @taapsee)
(फोटो साभारः Video Grab Instagram @taapsee)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों रण ऑफ कच्छ में फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 26, 2021, 5:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों रण ऑफ कच्छ में फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग का ये पार्ट पूरा हो चुका है और तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फैंस फोटोज शेयर किये हैं. इसी के साथ तापसी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पुश अप्स करती नजर आ रही हैं. तापसी की 'रश्मि रॉकेट' एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें वो एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में उनके साथ एक्टर अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पैन्यूली भी नजर आएंगे.

तापसी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कुछ पुश अप्स भी मार लिए जाएं, लेकिन तभी पता चला कि चेहरा तो दिख ही नहीं रहा. मेरे बालों की दुकान को इसका पूरा श्रेय जाता है. अपना सिर थोड़ा सा घुमा लेना जरूरी है ताकि लोग पहचान सकें कि वीडियो में आप ही हैं. थोड़े और पुश अप्स करने पर पता चला कि कुछ नहीं होने वाला चलो अपना बोरिया बिस्तर बांधो और चलते बनो. तापसी ने आगे लिखा कि स्टोरी का सार ये है कि अगली बार इससे अच्छी एक्टिविटी करनी है.
View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)



बता दें कि 'रश्मि रॉकेट' इसी साल रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा तापसी के पास 'शाबाश मिट्ठू' नाम की एक और फिल्म है जिसे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक बताया जा रहा है. इस फिल्म में तापसी, मिताली राज के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा तापसी पन्नू 'हसीन दिलरुबा' और आकाश भाटिया की 'लूप लपेटा' में दिखेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज