Home /News /entertainment /

taapsee pannu dream come true when she got offer with shah rukh khan film dunki pr

Dunki: शाहरुख खान संग पहली बार काम करने पर तापसी पन्नू ने जताई खुशी, बोलीं- '10 साल से कर रही थी इंतजार'

तापसी पन्नू पहली बार करने जा रहीं हैं शाहरुख खान के साथ काम. (फोटो साभार: iamsrk/taapsee/Instagram)

तापसी पन्नू पहली बार करने जा रहीं हैं शाहरुख खान के साथ काम. (फोटो साभार: iamsrk/taapsee/Instagram)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि काफी बुद्धिमान भी हैं. उन्होंने अपने एक ही ट्वीट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) दोनों को साध लिया. अपनी खुशी जाहिर करते हुए शाहरुख की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का फेमस डायलॉग लिखा तो आखिर में राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ का डायलॉग लिख दिया.

अधिक पढ़ें ...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने थोड़ा ब्रेक लेने के बाद फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. ‘पठान’  का फैंस बेसब्री से इंतजार कर ही रहे हैं, इसी बीच अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki)  का मजेदार अंदाज में ऐलान कर दिया है. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की इस फिल्म के टाइटल पर शाहरुख थोड़ा कंफ्यूज नजर आए. इस फिल्म की खास बात ये है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में किंग खान पहली बार काम कर रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी पहली बार साथ नजर आएंगी. तापसी की तो 10 बरस की मेहनत रंग लाई है.

‘डंकी’ फिल्म का ऐलान करते ही फैंस कहने लगे हैं किंग इज बैक. अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म के बारे में बताने का अनोखा अंदाज भी फैंस को पसंद आ रहा . शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना लगभग हर एक्ट्रेस देखती है. रोमांस के बादशाह के साथ फाइनली अब तापसी पन्नू फिल्म करने जा रही हैं. इस फिल्म में कास्ट किए जाने के बाद तापसी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया.

तापसी का सपना फाइनली हुआ पूरा
तापसी पन्नू ने दो ट्वीट्स किए और अपने दिल की बात खोलकर जनता के सामने रख दी. तापसी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा ‘फाइनली ये हो रहा है. मैं शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बताते हुए बेहद खुश हूं. 22.12.23 को सिनेमाघरों में मिलते हैं’.

(साभार: Twitter)

शाहरुख-राजकुमार की फिल्म के डायलॉग का किया जिक्र
वहीं अपने अगले ट्वीट में तापसी ने शाहरुख खान की फिल्म का डायलॉग दोहराते हुए लिखा ‘यस..यहां तक पहुंचना काफी मुश्किल था. बहुत मुश्किल होता है जब आपको खुद ही ये सब करना पड़े लेकिन एक सुपस्टार ने एक बार कहा था ‘अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हे उससे मिलाने में लग जाती है. लगभग 10 साल लग गए लेकिन फाइनली ऑल इज वेल’.

(साभार: Twitter)

ये भी पढ़िए-शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में किया अगली फिल्म का ऐलान, राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार करेंगे काम

तापसी-शाहरुख की जोड़ी का फैंस को इंतजार
तापसी पन्नू सिर्फ अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि काफी बुद्धिमान भी हैं. उन्होंने अपने एक ही ट्वीट में शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी दोनों को साध लिया. अपनी खुशी जाहिर करते हुए शाहरुख की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का फेमस डायलॉग लिखा तो आखिर में राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ का डायलॉग लिख दिया.

Tags: Rajkumar Hirani, Shah rukh khan, Taapsee Pannu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर