• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' से भिड़ेगी तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', OTT पर मचेगा घमासान

विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' से भिड़ेगी तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट', OTT पर मचेगा घमासान

तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' और विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' दशहरे पर रिलीज होगी.
(फोटो साभारः Instagram @taapsee/vickykaushal09)

तापसी पन्नू की 'रश्मि रॉकेट' और विक्की कौशल की 'सरदार उधम सिंह' दशहरे पर रिलीज होगी. (फोटो साभारः Instagram @taapsee/vickykaushal09)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' (Taapsee Pannu Film Rashmi Rocket) अब ओटीटी पर रिलीज होगी. मेकर्स ने कोरोना संक्रमण के चलते सिनेमाघरों के हालत को देखते हुए फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Films) ने मार्च 2020 में लॉकडाउन शुरू होने से ठीक पहले अपने करियर के सबसे एंबिसियस प्रोजेक्ट में से एक ‘रश्मि रॉकेट’ का ऐलान किया था. इस फिल्म में वह एक छोटे शहर की एथलीट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जो इंटरनेशनल लेवेल पर जीतने की इच्छा रखती हैं. इस किरदार को निभाने के लिए उन्होंने को हार्ड फिजिकल ट्रेनिंग ली है. फिल्म कोआकर्ष खुराना ने डायरेक्ट किया है. आरएसवीपी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और जनवरी 2021 में पूरी हुई थी.

    ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket Films) के मेकर्स  कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बाद चीजों के सामान्य होने की उम्मीद कर रहे थे. लेकिन सिनेमाघरों के हालात को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का कड़ा फैसला लिया है. इस मामले को लेकर फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, “मेकर्स फिल्म रिलीज को लेकर सच में एक्साइटेड हैं. हालांकि, कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए इसका सीधे ओटीटी प्रीमियर होगा. ‘रश्मि रॉकेट’ दशहरे पर जी5 पर रिलीज होगी.”

    सूत्र ने आगे कहा,” दशहरे के मौके पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal Film) की ‘सरदार उधम सिंह’ भी अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली है. दोनों फिल्मों की संभावित रिलीज की तारीख 15 अक्टूबर है.” सूत्र ने आगे कहा कि ‘रश्मि रॉकेट’ को ओटीटी पर अच्छी डील मिली है. उन्होंने कहा, ”मेकर्स लगभग 10 महीने से फिल्म को रोके हुए हैं. वे सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करना चाहते थे, लेकिन महामारी की अस्थिरता को देखते हुए सीधे ओटीटी रिलीज के लिए जाने का फैसला किया और अच्छी कीमत पर फिल्म को बेचने में कामयाब रहे.”

    पिछले महीने, देश भर के सिनेमाघर 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ खुला है. तब से, अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’, अमिताभ बच्चन की ‘चेहरे’ और कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन कोई भी फिल्म बिजनेस कम नहीं कर पाई. महाराष्ट्र, जो बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 प्रतिशत का योगदान देता है, जहां सिनेमाघर अभी भी बंद हैं. ऐसे में मेकर्स ओटीटी को विकल्प के तौर पर देख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज