लाइव टीवी

शानदार रिव्यूज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन नहीं चली तापसी पन्नू की 'थप्पड़'

News18Hindi
Updated: February 29, 2020, 7:06 PM IST
शानदार रिव्यूज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन नहीं चली तापसी पन्नू की 'थप्पड़'
तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' का निर्देशन अनुभव सिन्‍हा ने किया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad Box Office Collection Day One) की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी धीमी रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 7:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इसी बीच रिलीज हुई है तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad). इस फिल्म को चारों तरफ से तारीफ मिली है. फिल्म में तापसी पन्नू से साथ-साथ अनुभव सिन्हा के लेखन और निर्देशन को भी जमकर पसंद किया गया. यही नहीं ये अपनी ही तरह की पहली फिल्म है जो थप्पड़ पर बात करते हुए कुछ ऐसा कह जाती है, जिसकी वजह से दर्शक सोचने पर मजबूर हो जाते हैं. हालांकि शानदार रिव्यूज के बावजूद इस फिल्म की शुरुआत काफी फीकी रही. 'थप्पड़' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बेहद कम कमाई कर पाई.

तापसी की फिल्म 'थप्पड़' को क्रिटिकली सराहा जा रहा है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़ की कमाई की है. जो कि काफी धीमी मानी जा रही है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है. इसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 25 करोड़ है और मार्केटिंग का कॉस्ट 10 करोड़ है. ऐसे में मालूम होता है कि अभी फिल्म को अपना बजट निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी होगी.





वहीं 'थप्पड़' के लिए उम्मीदें बाकी हैं, क्योंकि माना जा रहा है कि इसे वीकेंड का फायदा मिल सकता है. अच्छे रिव्यूज के कारण ये फिल्म शनिवार और रविवार को दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो सकती है. वहीं अब देखना होगा कि ये फिल्म वीकेंड पर क्या कमाल करती है. फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. हर कोई इसके अलग और मजबूत कॉन्सेप्ट को बहुत पसंद कर रहा है.

फिल्म में तापसी एक हाउस वाइफ की भूमिका निभा रही हैं, जिसकी पूरी दुनिया अपने पति और परिवार के आस-पास घूमती है, लेकिन अचानक एक दिन उसे पति से मिला एक 'थप्पड़' सब-कुछ बदल कर रख देता है. वो ये महसूस करती है कि ये थप्पड़ उसे नहीं बल्कि उसके आत्मसम्मान को लगा है और वो 'सिर्फ एक थप्पड़' के खिलाफ खड़े होने का फैसला करती है. हर कोई उसे एक औरत होने के नाते समझौता करने की सलाह देता है, लेकिन वो अपने फैसले पर अडिग रहकर लड़ते हुए सभी को एक सबक देती है.

ये भी पढ़ें- पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हटवाया उनके नाम का टैटू, शेयर की Photo

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 29, 2020, 6:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading